Noida Forecast: नोएडा में बारिश के बाद मौसम तो हुआ सुहाना पर लोगों को झेलनी पड़ रही ये दिक्कत

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

Noida Forecast
Noida Forecast
social share
google news

Noida Forecast: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और दिल्ली NCR के इलाकों में बुधवार सुबह हुई बारिश के बाद से मौसम सुहाना हो गया है. इस बारिश के बाद से नोएडा के लोगों को उमस भरी गर्मी से कुछ हद तक जरूर राहत मिली है, क्योंकि तापमान में गिरावट आई है. एक तरफ तो बारिश ने राहत की सांस दी है, लेकिन दूसरी ओर इसकी वजह से सड़कों पर जलभराव ने परेशानी बढ़ा दी है. खासकर सुबह अपने घरों से दफ्तर के लिए निकले लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है. वहीं, कई इलाकों में ट्रैफिक जाम भी लग गया है. 

आज सुबह से ही बादल आसमान में छाए हुए थे. घने बादलों के बीच बारिश ने मौसम को सुहाना बना दिया. लोगों को गर्मी से राहत मिली. मगर बारिश के थोड़ी ही देर बाद नोएडा में जलभराव हो गया. कई सड़कें जलमग्न हो गईं. जलभराव के कारण पानी में ही गाड़िया चलती हुई दिखीं. तालाब बनी नोएडा की सड़कों ने एक बार फिर नोएडा प्राधिकरण के दावों की पोल खोल दी है. हर साल साल निकासी के लिए करोड़ों रुपये का बाजार प्राधिकरण रखता है. मगर इसके बावजूद हर साल बारिश के बाद नोएडा की सड़कें तालाब बन जाती है.

 

 

यूपी के इन शहरों में 27 जुलाई तक बारिश का अलर्ट जारी


 भारत मौसम विभाग के मुताबिक, यूपी में वाराणसी, मिर्जापुर, जौनपुर, सोनभद्र, चंदौली, गाजीपुर, प्रयागराज, लखनऊ और कानपुर में शनिवार (27 जुलाई) तक मूसलाधार बारिश की उम्मीद है. इसके अलावा तेज हवाएं चलने का अनुमान जारी किया गया है. वहीं कई इलाकों में गरज के साथ बारिश होने की बात कही गई है.    

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT