गाजीपुर : शादी में नर्तकों के साथ अश्लील डांस करने पर मचा बवाल, चली गोलियां, 6 लोग घायल

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

Ghazipur News
Ghazipur News
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादी समारोह में आए नर्तकों के साथ अश्लील डांस करने पर गोलियां चल गईं, इस हादसे में वर और वधू पक्ष के 6 लोग घायल हो गए हैं.  वहीं इस हादसे  के बाद घयलों को दूल्हे की गाड़ी में अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

अश्लील डांस करने पर मचा बवाल

बता दें कि पूरा मामला  गाजीपुर कोतवाली क्षेत्र के पृथ्वीपुर गांव की है. पृथ्वीपुर गांव  में शुक्रवार शाम बारात आई थी. बारात के पहुंचने के बाद लोग नाच-गा रहे थे उसी दौरान, बारात में नाच रहे नर्तकों के साथ कुछ लोग अशलील डांस करने लगे. जिसके बाद, अशलील डांस कर रहे लोगों को डांस करने से मना किया गया. मना किए जाने पर दबंग किस्म के लोगों को गुस्सा आ गया और उन्होने गोली चला दी. चशमदीद राधेश्याम कुशवाहा के अनुसार पता चला है कि, 'मेहमान सिपाही नशे में धुत्त आए थे. फायरिंग करने वाले बाहरी गेस्ट थे, वे बाराती नहीं थे और 6 से 7 की संख्या में थे और पुलिस विभाग के हैं, जिनका आई कार्ड उन्हें भगदड़ में मिला है, इनमे से एक वाराणसी 112 में तैनात ड्राइवर है और एक मिर्जापुर पीएसी में तैनात है.' वहीं मामले में पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है. 

चली गोलियां

जानकारी के मुताबिक लड़की पक्ष के लोग पुलिस में हैं और उन्ही के बुलावे में ये लोग आए और बारात में नाचने लगे. जिसके बाद, बवाल हो गया.बारात में नाच गाने में झड़प के दौरान गोलियां चलीं. जिसके बाद, वर और वधू पक्ष से छह लोग घायल हो गए. घटनाक्रम के तुरंत बाद, दूल्हे की गाड़ी से घायलों को देर रात जिला अस्पताल पहुंचाया गया. घायल के परिजनों ने बताया, तीन लोग वाराणसी रेफर कर दिया ह. वहीं घटनाक्रम में किसी की जान जाने की खबर सामने नहीं आई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए गाजीपुर के एसपी ज्ञानेंद्र नाथ ने बताया कि,  'इस पूरे मामले में दो आरोपियों की पहचान कर ली गई है, सीसीटीवी से अन्य की जांच हो रही है. शिकायत दर्ज कर सख्त कार्यवाही की जाएगी. पूरी मामसा सीसीटीवी में कैद हैं.'

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT