प्रेग्नेंट पत्नी के साथ हो रही छोटे भाई की शादी में बाराती बनकर पहुंचा पति, जौनपुर में गजब हुआ

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Jaunpur
Jaunpur
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से अजीब मामला सामने आया है. यहां एक देवर ने ही अपनी प्रेग्नेंट भाभी के साथ शादी कर ली.  मंदिर में दोनों ने शादी की रस्म अदा की. इस दौरान युवती का पति भी वहां मौजूद था. बताया जा रहा है कि भाभी का संबंध अपने देवर से चल रहा था. इस बीच युवती गर्भवती भी हो गई थी. ऐसे में जब पति को इस पूरे मामले की जानकारी हुई तो उसने युवती को अपने साथ रखने से मना कर दिया. ऐसे में देवर ने भाभी के साथ विवाह करने का फैसला किया. 

2023 में हुई थी शादी

ये पूरा मामला जौनपुर के बीबीपुर गांव से सामने आया है. यहां रहने वाले एक युवक की शादी 26 मई 2023 के दिन हुई. शादी के बाद युवती अपने ससुराल आ गई और रहने लगी. शादी के बाद कुछ समय तक सब कुछ ठीक रहा. मगर तभी दोनों के रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई.

पिछले दिनों ही पति ने अपने माता-पिता को एक ऐसी बात बताई, जिसे जान परिवार में हड़कंप मच गया. शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी का संबंध उसके ही छोटे भाई के साथ चल रहा है. ये सुनते ही माता-पिता बेटे को समझाने लगे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गर्भवती हो गई युवती

इसी बीच युवती गर्भवती हो गई. ये जानने के बाद शख्स ने अपनी पत्नी को अपमाने से साफ मना कर दिया. उसने साफ कहा कि ये बेटा उसका नहीं बल्कि उसके छोटे भाई का है. धीरे-धीरे ये बात गांव वालों और रिश्तेदारों को पता चल गई. 

बताया जा रहा है कि इसी बीच युवती और उसके देवर ने कोर्ट मैरिज भी कर ली. इसके बाद परिवार की मौजूदगी में देवर ने अपनी भाभी संग मंदिर में शादी की. इस दौरान उसका पहला पति भी अपने छोटे भाई की शादी में बाराती बनकर पहुंचा. फिलहाल ये पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

ADVERTISEMENT

(आदित्य प्रकाश भारद्वाज का इनपुट)

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT