कासगंज: डॉग ने किया हत्या का खुलासा, गिरफ्त में आरोपी, एसपी ने जॉनी डॉग को दी सलामी

आर्येंद्र सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Kasganj News:  उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में दो दिन पूर्व हुए ट्रैक्टर आटा चक्की लूटकांड और चालक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है.  पुलिस ने इस केस में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि इस हत्याकांड के खुलासे में जॉनी डॉग की अहम भूमिका रही है. एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपये से पुरस्कृत किया है.

गौरतलब है कि बीते 11 अक्टूबर को गंजडुंडवारा थाना क्षेत्र के गांव ढकरई के बाजरा के खेत में एक युवक का शव पडा मिला था. शव की पहचान नूरपुर निवासी दुर्वेश पुत्र पौप सिंह के रूप में हुई थी.  गंजडुंडवारा पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की थी. तभी से पुलिस इस केस की जांच कर रही थी. इस केस की जांच के लिए पुलिस की टीम के साथ-साथ डाग स्क्वायड को भी लगाया गया था.  48 घंटे के अंदर ही पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया और पुलिस हत्यारों तक पहुंच गई.

इस पूरे मामले में एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया है कि पुलिस ने इस केस में आकाश चौहान, धीरेंद्र कुमार और राहुल चौहान को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पता चला कि तीनों ने मिलकर ट्रैक्टर मोबाइल आटा चक्की को लूटने के मकसद से चालक के हाथ पैर बांधकर उसे बाजरे के खेत में डाल दिया था और उसकी हत्या करके ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए.

एसपी ने आगे बताया कि पुलिस ने 20 किलोमीटर दूर जाकर ट्रेक्टर आटा चक्की को उसी दिन बरामद कर लिया था लेकिन लुटेरे हत्यारे फरार बने हुए थे. आज पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. खुलासे से गदगद एसपी ने जॉनी डॉगी को सलामी देकर टीम को 25 हजार रुपये देकर पुरस्कृत किया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कासगंज: इंस्टीट्यूट के कैशियर ने छात्रा को बंधक बनाकर किया उसका रेप? ऐसे हुआ खुलासा

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT