पत्नी को चढ़ा नेतागिरी का खुमार और लगवा दिए शहर में होर्डिंग, अब बात तलाक तक पहुंची

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

सांकेतिक फोटो
Agra
social share
google news

Agra News: कहते हैं ‘राजनीति का खुमार जब चढ़ता है तो सर चढ़कर बोलता है.’ राजनीति के चक्कर में वाद-विवाद होने की बातें आपने भी सुनी होगी. मगर आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं, वैसा कुछ शायद ही आपने इससे पहले कभी सुना हो. दरअसल यूपी के आगरा एक महिला पर राजनीति का खुमार चढ़ गया. इससे उसका पति इतना परेशान हो गया कि अब पति-पत्नी के बीच तलाक तक की नौबत आ गई है.

पति का आरोप है कि राजनीति के चक्कर में पत्नी उसे टाइम ही नहीं देती है. वह पूरे दिन राजनीति में ही बिजी रहती है. पति-पत्नी के बीच राजनीति को लेकर हुआ ये विवाद अब तलाक तक पहुंच गया है. पति अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहता है और कह रहा है कि पत्नी को अब सिर्फ राजनीति ही करने दी जाए. मगर ये मामला परिवार परामर्श केंद्र में भी पहुंच गया है.

पत्नी करने लगी नेतागिरी

ये पूरा मामला आगरा के थाना न्यू आगरा से सामने आया है. यहां रहने वाली एक युवती की शादी  थाना सिकंदरा इलाके के युवक से हुई थी. युवक मेडिकल विभाग में प्राइवेट नौकरी करता है. दोनों की शादी 8 साल पहले हुई थी. दोनों का एक 6 साल का बच्चा भी है. शादी के कुछ सालों तक तो सब कुछ ठीक रहा. मगर कुछ सालों बाद पत्नी को अचानक राजनीति का खुमार चढ़ गया और वह नेतागिरी करने लगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, पति ने पत्नी से मना भी किया कि वह राजनीति में इतनी एक्टिव नहीं रहे. मगर पत्नी नहीं मानी. पत्नी अपने पोस्टर, बड़े-बड़े होर्डिंग तक लगवाने लगी. इस बात से पति काफी नाराज हुआ. पति-पत्नी के बीच लगातार विवाद बढ़ने लगा.

तलाक तक पहुंच गई बात

मिली जानकारी के मुताबिक, पत्नी एक बड़ी राजनीतिक पार्टी से जुड़ी हुई है. 6 महीने पहले ही वह अपने पति का घर छोड़ मायके आ गई है. अब ये मामला परिवार परामर्श केंद्र के पास पहुंचा है. यहां काउंसल को भी मामला सुलझाने में मुश्किल हो रही है.

ADVERTISEMENT

पति का कहना है कि अगर पत्नी राजनीति छोड़ देगी तो वह उसे फिर से अपने साथ रख लेगा. तो पत्नी का कहना है कि वह राजनीति समाज की सेवा के लिए करती है. वह राजनीति नहीं छोड़ सकती. दोनों में से कोई भी पीछे हटने के लिए तैयार नहीं है.

परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर अमित गौड का कहना है कि ये मामला काफी अजीब है. राजनीति को लेकर पत्नी-पति के बीच काफी विवाद है. हमारे द्वारा दोनों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है. दोनों को अगली तारीख दी गई है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT