मेरठ : नहाते वक्त ससुर बना लेता है वीडियो, यौन शोषण भी... सुसर के खिलाफ नई नवेली बहू पहुंची थाने

सैयद रेहान मुस्तफा

ADVERTISEMENT

सुसर के खिलाफ नई नवेली बहू पहुंची थाने
meerut
social share
google news

Meerut News : उत्तर प्रदेश के मेरठ में बहू ने अपने ससुर के खिलाफ हैरान कर देने वाले आरोप लगाए हैं. विवाहिता ने पति और ससुर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं कि पति और ससुर मिलकर उसका न्यूड वीडियो बनाते हैं. यही नहीं, नहाते समय उसको देखते हैं और यौन शोषण करते हैं. इसके अलावा दहेज की मांग करते हैं. साथ ही न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देते हैं.  

सुसर के खिलाफ नई नवेली बहू पहुंची थाने

बता दें कि ये पूरा मामला मेरठ के  कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का है, जहां की रहने वाली एक महिला ने अपने पति और ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 3 साल पहले शादी करके ससुराल आई  महिला ने अपने ससुर और पति के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है. महिला का कहना है कि 3 साल पहले मोहित से उसकी शादी हुई थी और उसका पति  एक प्राइवेट स्कूल में काम करता है. शादी के बाद से ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. 

लगाया गंभीर आरोप

वहीं महिला ने आरोप लगाया है कि  जब वह बाथरूम में नहाने जाती है तो सुसर और पति छिपकर देखते हैं. इतना ही नहीं, ससुर और पति ने मिलकर नहाते समय वीडियो बनाई है. एक दिन उसने ससुर और पति की इस हरकत को देख लिया तो वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई. महिला का आरोप है कि विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की जाती है. 13 मार्च 2024 को भी मारपीट की गई. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसका यौन शोषण भी किया जाता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 इस मामले में मेरठ के एसपी सिटी आयुष विक्रम ने बताया कि, 'थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने अपने पति और ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं महिला द्वारा बताया गया है कि पति और ससुर ने वीडियो निकली और दहेज की मांग की मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.'

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT