घर में घुसे फर्जी आदमी को वहीं मार डालो…भाजपा विधायक ने दिया विवादित बयान, वीडियो वायरल

मयंक गौड़

• 01:05 PM • 09 Jan 2023

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने विवादित बयान दे दिया है. लोनी से विधायक नंदकिशोर गुर्जर घर में…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने विवादित बयान दे दिया है. लोनी से विधायक नंदकिशोर गुर्जर घर में घुसने वाले को जान से मारने की सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं. विधायक यही थमते हुए नजर नहीं आ रहे उन्होंने इससे भी आगे काफी कुछ कह डाला. उन्होंने सोमवार को कहा है कि अगर कोई बिजली का कर्मचारी बताकर घर में घुसे तो उसे मार दो. अगर आप नहीं मार पा रहे हैं, तो मुझे बुलाएं मैं खुद आकर उसकी हत्या कर दूंगा.

यह भी पढ़ें...

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अगर हत्या का चार्ज लगेगा तो मैं अपने ऊपर लगवाउंगा. आप लोग टेंशन न लें!

Nandkishor Gurjar Contorversy: दरअसल, मामला लोनी से जुड़ा हुआ है जहां बिजली कर्मचारी मीटर की चेकिंग करने के लिए अभियान चलाए हुए हैं. ऐसे में कई लोगों की तरफ से शिकायतें आई बिजली कर्मचारी अनाधिकृत रूप से उनके घर में घुस जाते हैं और कई लोग बिजली कर्मचारी बंद जनता का उत्पीड़न कर रहे हैं. इससे पहले भी नंदकिशोर गुर्जर का बिजली के अधिकारियों को सख्त हिदायत देने का वीडियो वायरल हुआ था. लोनी विधायक को वहीं के रहने वालों ने बताया कि बिजली कर्मचारी घर में घुस गए और उस समय एक महिला घर मे नहा रही थी और उसे अंदर बंद कर दिया.

बिजली कर्मचारी एवं उनके साथ आए कुछ लोगों द्वारा एक घर से डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत की बात भी सामने आई.

यूपी समाचार: इसके बाद लोनी विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें साफ तौर से ऐसे लोगों को पकड़ने और उसके बाद अगर वो बिजली विभाग के नहीं है तो उनकी हत्या करने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. विधायक यह भी कह देते हैं की यदि पब्लिक के लोग ऐसा ना कर पाए तो उन्हें बुला लिया जाए और नंदकिशोर गुर्जर ऐसा करेंगे. जिसके बाद यह वीडियो मीडिया पर तमाम तरीके की चर्चाओं का विषय बनते हुए वायरल हो रहा है.

यूपी में अब शुरू हुई महाभारत! शिवपाल यादव ने कहा- हम सिर्फ 99 बार देखेंगे और उसके बाद…

    follow whatsapp