अतीक की बहन आयशा नूरी को तलाश कर रही पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, गुड्डू मुस्लिम को दी थी पनाह

उस्मान चौधरी

20 Aug 2023 (अपडेटेड: 20 Aug 2023, 02:52 AM)

Uttar Pradesh News : प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की बहन आयशा नूरी (Ayesha Noori) के…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की बहन आयशा नूरी (Ayesha Noori) के खिलाफ प्रयागराज पुलिस ने अब शिकंजा कसा है. आयशा नूरी इस साल अप्रैल से फरार चल रही है और कोर्ट में पेश नहीं हो रही है. इस बीच, कोर्ट के आदेश पर प्रयागराज पुलिस ने मेरठ पहुंचकर आयशा नूरी के घर कुर्की का नोटिस चस्पा किया है.

यह भी पढ़ें...

अतीक अहमद की बहन के घर पर कुर्की का नोटिस

बता दें कि प्रयागराज पुलिस ने नौचंदी के भवानी नगर स्थित उसके घर पर कुर्की की कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया है. पुलिस आयशा के पति डॉक्टर अखलाक को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. दरअसल, अतीक के बहनोई डॉक्टर अखलाक और बहन आयशा नूरी पर हत्या के आरोपियों को शरण देने का आरोप है. इस मामले में दो अप्रैल को एसटीएफ की लखनऊ टीम ने अखलाक को गिरफ्तार किया था. उसे उमेश पाल हत्याकांड में साजिश का आरोपी बनाया गया था. अखलाक और उसकी पत्नी पर आरोपियों की मदद करने का आरोप है.

दी थी गुड्डू मुस्लिम को पनाह

गौरतलब है कि अखलाक के घर का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. उसमें उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम घर आता दिखाई दिया था. तभी से आयशा नूरी फरार चल रही है. बता दें कि प्रयागराज में 24 फरवरी को राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल और उनके दो गनर्स की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल पर फायरिंग और बम से भी हमला किया गया था. इस मामले में प्रयागराज पुलिस ने कई लोगों को आरोपी बनाया था. इसमें ही मेरठ के भवानी नगर के रहने वाले अतीक के बहनोई अखलाक और बहन आयशा पर गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने का आरोप लगा था.

    follow whatsapp