आगरा: टैक्सी में बैठी युवती का ‘गैंगरेप’, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

अरविंद शर्मा

• 10:27 AM • 28 Dec 2022

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामना आई है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां युवती के…

UPTAK
follow google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामना आई है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. युवती के साथ 3 लोगों द्वारा गैंगरेप करने की खबर है. बताया जा रहा है कि युवती नोएडा के सेक्टर 37 से रात 8:30 बजे फिरोजाबाद जाने के लिए टैक्सी में सवार हुई थी. टैक्सी थोड़ी दूर चली ही थी कि ड्राइवर ने अपने दो साथियों को बुला लिया. आरोप है कि इसके बाद कार में ही युवती के साथ छेड़छाड़ की गई.

यह भी पढ़ें...

रिपोर्ट्स के अनुसार, आगरा के कुबेरपुर इलाके में रात करीब एक बजे गाड़ी को रोककर युवती को जबरिया एक्सप्रेसवे के किनारे झाड़ियों में ले जाया गया. आरोप है कि सुबह 4 बजे तक बारी-बारी से युवती के साथ बलात्कार युवकों ने गैंगरेप किया. युवती चीखती चिल्लाती रही, लेकिन ठंड और कोहरे की रात में उसकी सुनने वाला कोई नहीं था.

मिली जानकारी के अनुसार, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने महिला को एक टैंपू में बैठा कर फिरोजाबाद के लिए रवाना कर दिया. मगर पीड़िता एत्मादपुर में उतरकर सुबह 7:00 बजे सीधे थाने चली गई.  उसने पुलिस को अपनी आपबीती बताई. वारदात की कहानी सुनकर पुलिस भी सकते में आ गई. पुलिस टीम ने आनन-फानन में एक्सप्रेसवे पहुंचकर टोल फुटेज निकलवाए.

टोल फुटेज के आधार पर पुलिस ने गाड़ी की पहचान की. फिलहाल पुलिस ने गाड़ी को बरामद कर लिया है. साथ ही वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपी लड़कों से पूछताछ की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

आगरा: कर्मचारी को बैंक में जमा करना था 1.36 करोड़ रुपये कैश, वो लेकर हुआ रफू-चक्कर

    follow whatsapp