ब्लैकमेल कर शादीशुदा महिला को न्यूड कॉल करने के लिए किया मजबूर, फिर आरोपी ने किया गंदा काम

अरविंद शर्मा

• 04:13 AM • 30 Dec 2022

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में अनजान युवक से वीडियो कॉल पर बात करना एक शादीशुदा महिला को खासा भरी पड़ गया. आरोप है…

UPTAK
follow google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में अनजान युवक से वीडियो कॉल पर बात करना एक शादीशुदा महिला को खासा भरी पड़ गया. आरोप है कि युवक ने पहले महिला को ब्लैकमेल किया और फिर घर जाकर उसका रेप भी कर दिया. महिला की शिकायत पर एत्माद्दौला थाना पुलिस ने आरोपी युवक इमरान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस अब जमुना ब्रिज एत्माद्दौला के रहने वाली आरोपी इमरान की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

पीड़िता ने कही ये बात

पीड़ित महिला के मुताबिक, फोन पर दोस्ती और ब्लैकमेलिंग का यह खेल 4 महीने पहले शुरू हुआ था. आरोपी इमरान ने पहली बार अंजान बनकर उससे बातचीत की. इसके बाद आरोपी ने उसे बार-बार फोन करके बातों के जाल में फंसा लिया. फिर एक दिन वीडियो कॉल पर इमरान ने पीड़िता से बातचीत की. इमरान ने वीडियो कॉल पर हुई बातचीत रिकॉर्ड कर ली. आरोप है कि इसके बाद इमरान ने महिला को फोन किया कि वह उसके पति को अपने और उसके बारे में बता देगा. महिला से वीडियो कॉल पर हुई बातचीत की फोटो उसके पति को भेज देगा. यह सुनकर महिला डर गई.

पीड़िता का दावा है कि आरोपी ने अब उससे न्यूड होकर वीडियो कॉल करने की शर्त रखी. इज्जत जाने के डर से महिला ने आरोपी की बात मान ली. न्यूड होकर इमरान को वीडियो कॉल कर दी. यह सारी वीडियो भी इमरान ने रिकॉर्ड कर ली. इसके बाद इमरान ने महिला पर हमबिस्तर होने का दबाव बनाया. उसे अकेले में मिलने के लिए बुलाया. महिला घर से बाहर नहीं निकल पाई. उसने 20 दिसंबर को जब सास और पति घर से बाहर गए हुए थे, तो आरोपी इमरान को अपने घर बुला लिया.

महिला का आरोप है कि घर आने के बाद आरोपी इमरान ने उससे जबरन बलात्कार किया. उसकी इज्जत तार-तार कर दी. परेशान होकर महिला ने इमरान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद इमरान फरार हो गया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए भागदौड़ कर रही है.

आगरा: टैक्सी में बैठी युवती का ‘गैंगरेप’, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

    follow whatsapp