पति अपनी ही पत्नी की अश्लील तस्वीरों से कर रहा था उसे ब्लैकमेल? इस लव मैरिज का हुआ ये अंजाम

अरविंद शर्मा

26 Jul 2023 (अपडेटेड: 26 Jul 2023, 12:10 PM)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में कत्ल की खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है.…

UPTAK
follow google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में कत्ल की खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है. वहीं, पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने थाने जाकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है. आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.

यह भी पढ़ें...

दोनों ने की थी लव मैरिज

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी का नाम प्रवीण है. प्रवीण और नैना पहले एक दूसरे से प्रेम करते थे. प्रेम के रिश्ते में बंधने के बाद दोनों ने शादी के रिश्ते में बंधने का निर्णय लिया था. प्रवीण की शादी नवंबर 2022 में नैना के साथ हुई थी. बताया जा रहा है कि शादी के बाद से पति-पत्नी के रिश्ते में खटास आने लगी और रोज-रोज दोनों के बीच लड़ाई झगड़े होने लगे.

मृतका की मां से सुनाई ये कहानी

खबर है कि मंगलवार देर रात पति-पत्नी में किसी बात पर गहरा विवाद हुआ. नैना की मां का आरोप है कि उसके दामाद प्रदीप ने चाकू से गला काटकर उनकी बेटी नैना की हत्या कर दी. पुलिस उपायुक्त शहर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई की जा रही है. नैना की मां ने पति प्रवीण और जेठ पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

पति ने खींची थी पत्नी की अश्लील तस्वीरें?

नैना की मां का आरोप है कि प्रवीण ने उनकी बेटी की अश्लील तस्वीरें खींच रखी थीं. उन्हें दिखाकर वह उनकी बेटी को लंबे समय से ब्लैकमेल कर रहा था. जबकि नैना के जेठ पर भी छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. नैना की मां का आरोप है कि जेठानी भी नैना के साथ मारपीट करती थी. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. पुलिस पूछताछ पूरी होने के बाद ही नैना के कत्ल की सही वजह साफ हो पाएगी.

    follow whatsapp