आगरा: स्पा सेंटर में चल रहा था गंदा काम! 10 युवक और युवतियों को पकड़ा गया, ये सब पता चला

अरविंद शर्मा

• 10:22 AM • 15 Jan 2023

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में मैनपुरी और इटावा से मौजमस्ती करने आए युवकों को लेने के देने पड़ गए. मिली जानकारी के अनुसार,…

UPTAK
follow google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में मैनपुरी और इटावा से मौजमस्ती करने आए युवकों को लेने के देने पड़ गए. मिली जानकारी के अनुसार, युवक फतेहाबाद रोड पर खुले अरोमा स्पा सेंटर में मौजूद युवतियों के साथ ऐश मौज कर रहे थे. तभी पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारा और 6 युवकों और चार युवतियों को मौके से पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरी खबर

आपको बता दें कि पकड़ा गया एक युवक यीशु मैनपुरी का रहने वाला है. दूसरा युवक कपिल यादव इटावा का रहने वाला है. पुलिस गिरफ्त में आए अन्य चार युवक निखिल, सनी, रिंकू और कोमलास आगरा के सिकन्दरा और ताजगंज इलाके के रहने वाले हैं. स्पा सेंटर रिंकू और उसका भाई सनी चला रहे थे. स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के काले कारोबार का भांडाफोड़ हो गया है.

पुलिस ने रैकेट का ऐसे किया पर्दाफाश

गिरफ्तार युवकों की पड़ताल और पूछताछ के बाद पुलिस की जानकारी में आया है कि ग्राहक यहां बुलाए जा रहे थे, देह व्यापार किया जा रहा था. ताजगंज थाना पुलिस को सेक्स रैकेट का बारे में जानकारी मिली. पुलिस ने पूरी प्लानिंग कर स्पा सेंटर पर छापा मारा. छापे के दौरान स्पा सेंटर के अंदर चार लड़कियां मिलीं. आपत्तिजनक हालत में पुरुष भी मिले. पुलिस के पहुंचते ही सपा सेंटर में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके पर सभी को पकड़ लिया. इसके बाद सभी को थाने ले जाया गया. पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस अब सेक्स रैकेट से जुड़ी हर बात की जानकारी जुटा रही है.

पुलिस अब पता कर रही है कि इस पूरे रैकेट का असली खिलाड़ी कौन है? कौन लोग हैं जो युवतियों से देह व्यापार करवा रहे थे? कौन कौन लोग हैं जो फतेहाबाद वीआईपी रोड पर स्पा सेंटर बनाकर कानून का माखौल उड़ा रहे थे? पुलिस पकड़े गए आरोपियों का बैकग्राउंड भी खंगाल रही है. पुलिस सभी के घर परिवार के बारे में भी जानकारी जुटा रही है.

पुलिस उपायुक्त आगरा शहर विकास कुमार ने बताया कि ‘देह व्यापार की सूचना पर छापेमारी की गई है. मौके से युवक युवतियों को पकड़ा गया है. दोषी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. स्पा सेंटर से जुड़े सभी लोगों के बारे में जानकारी की जा रही है. जो भी लोग इस रैकेट में शामिल होंगे उनके खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई निश्चित तौर पर की जाएगी.’

बता दें कि उत्तर प्रदेश के आगरा में देह व्यापार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. आगरा में देसी और विदेशी युवतियां देह व्यापार के धंधे में पकड़ी जा रही हैं. कुछ दिन पहले भी पुलिस ने अलग-अलग होटलों में छापेमारी की थी. विदेशी युवतियों भी पुलिस के छापे में पकड़ी गई थीं. अब देह व्यापार का एक और मामला सामने आने के बाद स्पा सेंटरों की भूमिका पर बड़े सवाल उठ रहे हैं?

माउंट किलिमंजारो पहुंचे आगरा के रोहित, फहराया तिरंगा, CM योगी की फोटो के साथ दिया ये संदेश

    follow whatsapp