मुजफ्फरनगर: दुल्हन ने हलवा खिलाकर ससुराल वालों को किया बेहोश, फिर कर दिया ऐसा कांड

संदीप सैनी

• 12:45 PM • 19 Feb 2023

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां नई नवेली दुल्हन ने पहले ही दिन ऐसा कांड कर दिया…

CCTV_2__1_

CCTV_2__1_

follow google news

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां नई नवेली दुल्हन ने पहले ही दिन ऐसा कांड कर दिया कि हर कोई हैरान है. दुल्हन ने ससुराल में लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गई तो वही ससुराल के सभी लोग गहरी नींद में सोते ही रह गए. घटना की जानकारी अगले दिन उस समय हुई जब ससुराल के लोगों की गहरी नींद टूटी तो घर का सारा सामान फैला हुआ पाया और दुल्हन को लापाता.

यह भी पढ़ें...

पीड़ित ससुराल वालों ने पुलिस से मामले की शिकायत की है. अब पुलिस आरोपी दुल्हन और उसके साथियों की तलाश में जुट गई है.

आपको बता दें कि यह घटना सिखेड़ा थाना क्षेत्र के नगला मुबारिक निवासी किसान नीरज कुमार का विवाह हरिद्वार निवासी संजय और अमित के नाम के दो व्यक्तियों द्वारा धोखे से रुद्रपुर की तहसील सितारगंज निवासी रेखा नाम की एक युवती से 24 जनवरी को कराया गया था. पीड़ित दूल्हे नीरज का आरोप है कि ये विवाह एक लाख 20 हज़ार रुपये लेकर कराया गया था. जिसके बाद नीरज अपनी पत्नी को लेकर 25 जनवरी को अपने गांव वापस लौट आया था. लेकिन ससुराल आने पर इस नई नवेली दुल्हन ने रस्म बताकर घर में हलवा बनाया और ससुराल के सभी सदस्यों को खुशी-खुशी खिलाकर गहरी नींद में सुला दिया था.

आरोप है कि ये लुटेरी दुल्हन ने ससुराल पक्ष के सभी सदस्यों को गहरी नींद में सुला कर घर से लगभग दो लाख रुपयों की ज्वेलरी चोरी कर फरार हो गई.

लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुटी पुलिस 

जिसके बाद जब दूल्हे के परिजनों ने उन लोगों से संपर्क साधा जिन्होंने यह विवाह संपन्न कराया था तो उन्होंने सामान वापिस कराने का वादा किया था. लेकिन जब यह वादा पूरा ना हुआ तो पीड़ित नीरज द्वारा इस मामले की शिकायत पुलिस को की गई. जिसमें पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 17 फ़रवरी को लुटेरी दुल्हन रेखा और विवाह कराने वाले संजय और अमित के खिलाफ धारा 328 ,406 और 34 में मुकदमा दर्ज कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

इस मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित दूल्हे नीरज कुमार ने बताया कि हम 24 जनवरी को शादी करने के लिए गए थे. उन्होंने आरोप लगाया कि शादी कराने वाले अमित और संजय ने उनसे दो लाख रूपए भी लिए. शादी के बाद हम अपने घर आए तो दुल्हन ने सबके लिए हलवा बनाया. हलवा खाने के बाद सबको नशा सा होने लगा और सभी बेहोश हो गए. फिर वह सारा सामान लेकर फरार हो गई. उन्होंने बताया कि उनके घर से दो लाख के करीब का सोना चांदी की ज्वैलरी और एक लाख से ज्यादा कैश लेकर फरार हुई है. उन्होंने बोला कि हम यही चाहते हैं कि हमारा सारा समान मिल जाए और उन्हें सजा मिले. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

    follow whatsapp