मुजफ्फरनगर: शादी के बाद आई दुल्हन ने सबको बनाकर पिलाई चाय फिर सारे पलट गए तो किया ये कांड

संदीप सैनी

• 11:58 AM • 30 Jun 2023

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar News) जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक नई नवेली दुल्हन अपने ससुराल वालों…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar News) जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक नई नवेली दुल्हन अपने ससुराल वालों को बेहोश कर लाखों रुपए के माल पर हाथ साफ कर रफूचक्कर हो गई. पीड़ित दूल्हे पक्ष ने इसकी सूचना संबंधित थाने में दी है. जिसपर पुलिस ने लुटेरी दुल्हन सहित तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

शादी के बाद दुल्हन ने कर दिया कांड

बता दें कि रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव समौली निवासी जगपाल के बेटे विकास का विवाह 26 जून को उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल निवासी गोरी के साथ खतौली कस्बे में हुआ था. बताया जा रहा है कि शादी के बाद दुल्हन को विदा कर लड़की वाले अपने घर वापस लौट गए थे. लेकिन पहले ही रात को गोरी नाम की ये शातिर लुटेरी दुल्हन चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर दूल्हे पक्ष के पूरे परिवार को बेहोश कर दिया. वहीं सभी को बेहोश करने के बाद दुल्हन ससुराल से लाखों रुपए के माल को चोरी कर फरार हो गई. घटना का जानकारी सुबह उस समय हुआ जब परिवार के लोग होश में आए. होश में आने के बाद उहोंने घर का सारा सामान बिखरा हुआ पाया और दुल्हन घर से फरार पाया. जिसके बाद पीड़ित दूल्हे पक्ष ने रतनपुरी थाने में पहुंचकर लुटेरी दुल्हन गोरी, सोनू और राजकुमार के विरुद्ध नाम दर्ज तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

परिवार ने बताई ये बात

इस घटना के बारे में जहां दूल्हे के भाई विजेंद्र कुमार ने बताया कि,’मेरे छोटे भाई की शादी 26 जून को खतौली में हुई थी. शादी के अगले दिन दुल्हन ने सबको चाय़ बनाकर पिलाई और सबको इतना विश्वास में ले लिया कि शक की गुंजाइश ही ना रहे. लड़की, हमारे परिवार की सभी जेवरात लेकर फरार हो गई है, उसकी कीमत सात लाख से ज्यादा है. लड़की वालों को हमने शादी के लिए भी पैसे दिए थे. हमें अब न्याय की उम्मीद हैं.’

दुल्हन की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए बुढना के सीओ विनय कुमार गौतम ने बताया कि,’ यह 26 जून को थाना रतनपुरी क्षेत्र में एक गोरी नाम की लड़की की शादी हुई थी. जोकि उत्तराखंड की रहने वाली है. शादी के बाद वह ससुराल का कुछ केश और ज्वेलरी थी उसे लेकर फरार है. इस संबंध में अभियोग पंजीकृत करा दिया गया है औगे वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है और इसमें 2 टीमें लगा दी गई हैं.

    follow whatsapp