बेटी के साथ सलमान कर रहा था छेड़छाड़, पिता सलीम ने किया विरोध तो युवक ने कर डाला बड़ा कांड

उस्मान चौधरी

21 Jun 2024 (अपडेटेड: 21 Jun 2024, 01:05 PM)

Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने लड़की के साथ छेड़खानी की. जब लड़की के पिता ने युवक और उसके दोस्तों का विरोध किया तो आरोपियों ने युवती के पिता के साथ ही मारपीट की. अब युवती के पिता की मौत हो गई है. जानिए ये पूरा मामला.

Meerut

Meerut

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता को बेटी के साथ छेड़छाड़ कर रहे दबंगों का विरोध करना भारी पड़ गया. आरोप है कि दबंगों ने लड़की के पिता के साथ जमकर मारपीट की और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.  

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला बीते 16 जून के दिन सामने आया था. मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र के गांव तिताना में रहने वाली है युवती पास की दुकान पर सामान लेने गई थी. आरोप है कि इस दौरान सलमान ने युवती के साथ छेड़खानी की थी. युवती ने पूरी घटना अपने घर जाकर बताई. युवती के पिता ने इसका विरोध किया.

आरोप है कि आरोपी सलमान ने अपने साथी के साथ मिलकर युवकी के पिता के साथ जमकर मारपीट की. इस दौरान धारदार हथियार से भी उनपर हमला कर दिया गया, जिससे युवती के पिता गंभीर घायल हो गए. मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने फौरन घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया. बता दें कि तभी से युवती के पिता सलीम आईसीयू में भर्ती थे, जिनकी बीते दिन मौत हो गई.

अब पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पो्स्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलाहल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी सलमान को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके दूसरे साथियों की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है.

पुलिस ने क्या बताया?

इस पूरे मामले पर मेरठ के एसपी सिटी आयुष विक्रम ने बताया, ये पूरा मामला थाना लोहिया नगर का है. 2 पक्षों में मारपीट की खबर सामने आई थी. सलमान और सलीम का विवाद हुआ था, जिसमें सलीम घायल हो गया था. अब सलीम की मौत हो गई है. केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने सलमान को अरेस्ट कर लिया है. अब सलमान के दूसरे साथियों की भी तलाश की जा रही है.

    follow whatsapp