नोएडा में हुई कंझावला जैसी घटना! ‘कार सवार ने डिलीवरी बॉय को 1 KM तक घसीटा’, हुई मौत

भूपेंद्र चौधरी

• 09:40 AM • 05 Jan 2023

Noida News: दिल्ली के कंझावला घटना की तरह नोएडा में भी गाड़ी से टक्कर मार घसीटने का मामला सामने आया है. आपको बता दें कि…

UPTAK
follow google news

Noida News: दिल्ली के कंझावला घटना की तरह नोएडा में भी गाड़ी से टक्कर मार घसीटने का मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यह मामला नोएडा स्थित थाना फेस वन क्षेत्र का है, जहां डिलीवरी बॉय को एक कार चालक ने टक्कर मार दी और कथित तौर पर घसीट कर एक किलोमीटर दूर ले गया. पुलिस मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी हुई है. पुलिस का दावा है कि घसीटने की पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या क्या सामने आया?

मिली जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से मैनपुरी के रहने वाला कौशल यादव नोएडा में एक फूड डिलीवरी कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करता था. नए साल की देर रात करीब एक बजे कौशल यादव सेक्टर 14 फ्लाईओवर के पास से गुजर रहा था. आरोप है कि तभी एक कार चालक ने कौशल को टक्कर मार दी और खींचता हुआ शनी मंदिर तक ले गया.

मृतक कौशल के परिजनों ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाते हुए अपनी शिकायत में लिखा है कि देर रात जब उन्होंने कौशल को फोन किया तो उसका फोन किसी कैब ड्राइवर ने उठाया और बोला कि कौशल का एक्सीडेंट हो गया है. कोई अज्ञात वाहन कौशल को टक्कर मार घसीट कर शनि मंदिर तक ले गया है.

कैब ड्राइवर से सूचना मिलने के बाद मृतक कौशल का परिवार मौके पर पहुंचा. तब कौशल का मृत शरीर शनि मंदिर के पास ही पड़ा हुआ था. फिलहाल थाना फेस 1 पुलिस ने पीड़ित परिवार के शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कई सीसीटीवी फुटेज में शनि मंदिर के पास बॉडी दिख रही है.

पुलिस ने दी ये जानकारी

वहीं, डीसीपी हरिश्चंद्र ने जानकरी देते हुए बताया कि ‘एक जनवरी की रात पुलिस को शनि मंदिर के पास बॉडी मिलने की सूचना मिली थी. मृतक के भाई के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्हें किसी कैब ड्राइवर ने कॉल किया था. सीसीटीवी फुटेज देखने से घसीटने के कोई प्रमाण नहीं दिखे हैं, पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.’

कंझावला घटना: अमरोहा से उठी इंसाफ की आवाज, अंजलि का बनाया गया कोयले से पोर्ट्रेट, देखें

    follow whatsapp