देवबंद के डॉ अबहार हुसैन ने अमन दीक्षित बन बंगाल की युवती से की शादी! फिर दिखाया खौफनाक रूप

यूपी तक

15 Jul 2024 (अपडेटेड: 15 Jul 2024, 01:36 PM)

UP News: सहारनपुर के देवबंद के रहने वाला डॉ. अबहार हुसैन आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ गया. इसपर बंगाल की युवती, जो की इसकी पत्नी भी है, उसने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. आरोप है कि अबहार ने अमन दीक्षित बनकर युवती के साथ शादी की थी.

Saharanpur

Saharanpur

follow google news

UP News: पुलिस गिरफ्त में खड़ा ये शख्स देखने में आपको काफी मासूम लग सकता है. मगर इसपर जो आरोप हैं, उसने सहारनपुर में हड़कंप मचा कर रख दिया है. इस शख्स का नाम है डॉ. अबहार हुसैन. ये सहारनपुर के थाना गंगोह क्षेत्र के मोहल्ला कोटला का रहने वाला है. मगर इसका एक नाम ओर भी है. दरअसल इसपर आरोप है कि इसने अपना नाम अमन दीक्षित रखा और बंगाल की रहने वाली युवती को प्रेम-प्रसंग में फंसाकर उससे शादी कर ली. 

यह भी पढ़ें...

जब अबहार के अमन बनने की असलियत उसकी पत्नी को पता चली तो इसने उसे कमरे में बंद कर लिया और चारों चरफ सीसीटीवी कैमरे लगा दिए, जिससे वह कही भाग नहीं पाए. इसके बाद इसने अपने दोस्तों से युवती का गैंगरेप भी करवाया. दरअसल थाना देवबंद के रहने वाले अबहार हुसैन पर उसकी पहली पत्नी ने भी गंभीर आरोप लगाए थे. मुस्लिम धर्म से आने वाली उसकी पहली पत्नी का आरोप था कि इसने 3 से 4 शादियां की हुई हैं और अपनी सभी को छुपा-छुपा कर रखता है. 

बंगाल की रहने वाली है पीड़ित युवती

दरअसल पिछले 1 जुलाई को एक युवती ने पुलिस के सामने अपनी आपबीती बताई थी. युवती की बात सुनकर पुलिस भी सन्न रह गई थी. युवती का कहना था कि वह पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और यहां देवबंद के रहने वाले डॉक्टर अहबार ने उससे साथ धोखाधड़ी की है.
पीड़िता का कहना था कि अहबार ने उसे अपना नाम अमन दीक्षित बताया था और उसके साथ दोस्ती की थी. फिर उसने रिश्ता बनाकर उसके साथ शादी भी कर ली. मगर शादी के बाद उसे पति की सच्चाई पता चल गई. उसे पता चल गया कि पति का नाम अमन नहीं बल्कि अहबार है. 

फिर दोस्तों से करवाया गैंगरेप

पीड़िता का आरोप है कि जैसे ही उसे मालूम हुआ कि वह उसकी सच्चाई जान चुकी है, उसने उसे कमरे में बंद कर दिया. अहबार ने निगरानी के लिए हर तरफ सीसीटीवी कैमरे लगा दिए और उसपर सख्त नजर रखने लगा. इसके बाद वह अपने दोस्तों को कमरे में बुला लाया और फिर सभी ने मिलकर उसके साथ कई बार गैंगरेप की वारदात को अंजाम भी दिया. 

बता दें कि पीड़िता की शिकायत के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. मगर मुखबिर की सूचना पर आरोपी डॉ. अहबार पुलिस की पकड़ में आ गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. अब पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है और उससे पूछताछ भी की है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर (एसपी देहात) सागर जैन ने बताया, पीड़िता की शिकायत पर देवबंद में ही केस दर्ज किया गया था. आरोपी का नाम डॉ. अहबार है और वह फरार चल रहा था. मगर उसे पकड़ लिया गया. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. मामले की जांच भी चल रही है.

(सहारनपुर से राहुल कुमार का इनपुट)

    follow whatsapp