फतेहपुर: शोहदे से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, पड़ोसी युवक शराब के नशे में करता है छेड़खानी!

फतेहपुर जिले में छेड़खानी से तंग आकर 9वीं कक्षा की एक छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया.

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में कथित तौर पर शोहदे से परेशान एक छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़िता के मुताबिक, रोजाना स्कूल जाते समय पड़ोस का युवक शराब के नशे में उसे रोककर उसके साथ छेड़खानी और अश्लील हरकतें करता है.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

फतेहपुर जिले के बकेवर थाना क्षेत्र में छेड़खानी से तंग आकर 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया. पीड़िता की मां ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि बीते 16 अक्टूबर को वह अपनी बेटी को स्कूल जाने के लिए छोड़ने सड़क तक जा रही थी, तभी शराब के नशे में धुत आरोपी अकील ने उसकी बेटी और उसके साथ भी छेड़खानी की. मां के मुताबिक, जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपी अकील लाठी-डंडा लेकर मारने को दौड़ा, जिस पर गांव के लोगों ने आकर बीच-बचाव किया.

पीड़िता की मां ने बताया कि थाने में घटना की लिखित तहरीर दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. उसकी बेटी कानपुर बस से पढ़ने जाती है, लेकिन कार्रवाई न होने से शोहदा उसकी बेटी से रोजाना स्कूल जाते समय छेड़खानी और अश्लील हरकतें करता है, जिससे डरकर उसकी बेटी ने स्कूल जाना छोड़ दिया.

पीड़िता की मां की मुताबिक, आठ साल पहले उसकी पति की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई थी जिसके बाद से वह मायके में अपनी मां के साथ रहकर बेटी की पढ़ाई लिखाई करा रही है.

वहीं पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की मां की तहरीर पर शोहदे अकील के खिलाफ आईपीसी की धारा 354,504,352 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पुलिस ने क्या कहा?

एडिशनल एसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया,

“पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. महिला ने बताया कि आरोपी युवक उसका रिश्तेदार लगता है. आरोपी युवक उसके और उसकी बेटी के साथ छेड़खानी करता है.”

    follow whatsapp