अजरूद्दीन के साथ होटल में रुकी शहजादी की मिली लाश, कमरा नंबर- 209 में क्या हुआ था उस रात?

मयंक गौड़

• 06:33 AM • 23 Oct 2023

गाजियाबाद के एक होटल में शहजादी नाम की लड़की की लाश मिली है. उसकी उम्र सिर्फ 23 साल थी. कुछ दिनों बाद उसकी शादी भी होनी थी.

अजरूद्दीन के साथ होटल में रुकी शहजादी की मिली लाश, कमरा नंबर- 209 में क्या हुआ था उस रात?

अजरूद्दीन के साथ होटल में रुकी शहजादी की मिली लाश, कमरा नंबर- 209 में क्या हुआ था उस रात?

follow google news

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां डासना के रोहन एनक्लेव स्थित अनंत होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में 23 साल की युवती की लाश मिली है. युवती की मौत की वजह अभी साफ नहीं है. मृतक युवती के मुंह से झाग आने की बात सामने आई है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि युवती होटल में 2 दिन पहले ही अपने दोस्त के साथ पहुंची थी. जिस युवक के साथ युवती होटल में ठहरी हुई थी, उसी ने ही युवती के परिजनों को उसकी मौत की जानकारी दी है. फिलहाल पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लिया है और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. युवती के परिजनों ने साथ रह रहे युवक पर ही बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल युवक फरार है.

शहजादी की मौत बनी रहस्य

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक युवती का नाम शहजादी है. वह हापुड के धौलाना  की रहने वाली है. मृतका की शादी अगले महीने नवंबर में होनी तय थी. शहजादी का रिश्ता दिल्ली के एक युवक के साथ तय हुआ था.

बता दें कि बीते शुक्रवार को ही शहजादी अपने दोस्त अजरूद्दीन के साथ शादी की खरीदारी की बात कहकर निकली थी. दोनों 20 अक्तूबर को रात 11 बजे के करीब डासना के अनंत होटल में पहुंचे. होटल ने दोनों को कमरा नंबर- 209 अलॉट दिया. इसी कमरे में युवती मृत मिली है. युवती के साथ आई युवक अजरूद्दीन ने ही शहजादी की मौत की जानकारी उसके भाई को दी है.

मौके पर पहुंची पुलिस को ये दिख

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस होटल पहुंची. इस दौरान होटल के कमरे में शहजादी का शव पड़ा हुआ था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. शहजादी के परिजनों का कहना है कि अजरूद्दीन ने ही उसकी हत्या की है. बता दें कि अजरूद्दीन शनिवार रात होटल में कमरे की चाभी देकर ही फरार हो गया है. अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस सुसाइड और हत्या, दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है.

    follow whatsapp