गाजियाबाद की शिखा मैत्रेय उर्फ कुंवारी बेगम यूट्यूब पर सिखा रही थी गंदा काम करने का तरीका, फिर ये हुआ

मयंक गौड़

13 Jun 2024 (अपडेटेड: 13 Jun 2024, 03:57 PM)

Ghaziabad-Based YouTuber 'Kuwari Begum’ News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. आपको बता दें कि एक यूट्यूबर महिला 'कुंवारी बेगम' बच्चों का यौन शोषण कैसे करें, इसका तरीका यूट्यूब पर बता रही थी.

ghaziabad news

ghaziabad news

follow google news

Ghaziabad-Based YouTuber 'Kuwari Begum’ News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. आपको बता दें कि एक यूट्यूबर महिला 'कुंवारी बेगम' बच्चों का यौन शोषण कैसे करें, इसका तरीका यूट्यूब पर बता रही थी. राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग और राष्ट्रीय महिला आयोग तक मामला पहुंचने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने 12 जून की देर शाम यूट्यूबर कुंवारी बेगम के कहिलाफ FIR दर्ज करते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. मुकदमा दर्ज होने के बाद यूट्यूब चैनल से आपत्तिजनक कंटेंट वाले कुछ वीडियो हटा दिए गए हैं. खबर में आगे जानिए कौन है कुंवारी बेगम?

यह भी पढ़ें...

कौन है कुंवारी बेगम?

 

मालूम हो कि सोशल मीडिया पर तेजी से कुंवारी बेगम को लेकर चर्चा चल रही है. इस यूट्यूबर के कई वीडियो विवादों में आ गए हैं. एक वीडियो में कुंवारी बेगम फॉलोअर्स को मास्टरबेट के लिए इसमें बच्चों का इस्तेमाल करने का गंदा तरीका बता रही है. बता दें कि 'एकम न्याय फाऊंडेशन' की संस्थापक दीपिका नारायण भारद्वाज ने कुंवारी बेगम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. दीपिका के अनुसार, कुंवारी बेगम का असली नाम शिखा मैत्रेय है.

दीपिका ने X पर सबसे पहले उठाया था मुद्दा

जानकारी के अनुसार, X (पूर्व में ट्विटर) दीपिका भारद्वाज ने सबसे गाजियाबाद पुलिस को टैग करते हुए कुंवारी बेगम के वीडियो पर सवाल उठाए थे. दीपिका ने लिखा था कि वीडियो में कुंवारी बेगम युवा लड़कों को बता रही है कि शिशुओं का यौन शोषण कैसे किया जाए. दीपिका ने पुलिस ने अपील करते हुए कहा था कि इससे पहले वह किसी बच्चे को नुकसान पहुंचाए, उस पर कार्रवाई की जाए. बता दें कि यूट्यूब ने पोस्ट का जवाब देते हुए कहा था कि 'इस अकाउंट से पोस्ट की गई आपत्तिजनक सामग्री की रिपोर्ट पर गौर किया जा रहा है.'
 

    follow whatsapp