गोरखपुर: 2 दिसंबर को है पति कि दूसरी शादी, आज पत्नी कर रही ये गुहार

रवि गुप्ता

• 10:32 AM • 01 Dec 2022

Gorakhpur News: गोरखपुर में शादी-शुदा जोड़े का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां पर एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि…

UPTAK
follow google news

Gorakhpur News: गोरखपुर में शादी-शुदा जोड़े का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां पर एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसके रहते हुए उसका पति दूसरी लड़की से शादी कर रहा है. जबकि इन दोनों का एक दस वर्षीय बच्चा भी है. महिला के मुताबिक, उसके पति ने अब तक उससे तलाक नहीं लिया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली सरिता दीक्षित पिछले चार सालों से अपने पति शिवम दीक्षित और 10 वर्षीय बच्चे के साथ गोरखपुर में तारा मंडल के सिद्धार्थपुरम में किराए के मकान में रह रही हैं. पीड़िता के अनुसार, कुछ साल पहले से उनका पति से गंदी लत (शराब पीने और क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने) की वजह से विवाद होने लगा था. आरोप है कि इसके बाद पति ने पीड़िता को मारना पीटना शुरू कर दिया. समय के साथ-साथ विवाद बढ़ता गया और मामला तलाक तक पहुंच गया. पीड़िता के अनुसार तलाक की पैरवी उनके पति द्वारा की गई थी और यह मामला न्यायालय में विचारधीन है. साथ ही वो अपने पति को तलाक देना भी नहीं चाहती हैं.

इन सबके इतर पीड़िता के अनुसार, उनका पति कल यानि दो दिसंबर को गोरखपुर के एक मैरिज हॉल में दूसरी शादी करने वाला है. जिसको रोकने के लिए वो जगह-जगह विनती कर रही हैं और बड़े अधिकारियों से मिल रही हैं. इसी कड़ी में पीड़िता ने गोरखपुर जर्नलिस्ट प्रेस क्लब में पहुंचकर मदद की गुहार लगाई है. चूंकि शादी का दिन बहुत नजदीक यानि कल है, इसलिए पीड़िता बहुत घबराई हुई हैं.

गोरखपुर: महिला ने ज्वेलरी शॉप से ऐसे चुराया 7 लाख रुपये का नेकलेस, देख रह जाएंगे हैरान!

    follow whatsapp