‘दूल्हे राजा बारात लेकर मत आना…श्मशान बना दूंगा’, हापुड़ में सिरफिरे आशिक का लेटर वायरल

देवेंद्र शर्मा

• 06:26 AM • 31 Jan 2023

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां दुल्हन के घर बारात लाने पर…

UPTAK
follow google news

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां दुल्हन के घर बारात लाने पर दूल्हे को जान से माने की धमकी दी गई है. मिली जानकारी के अनुसार, दूल्हे के घर के बाहर एक धमकी भरा पोस्टर लगाया गया है, जिसमें लिखा है, ‘दूल्हे राजा…बारात लेकर नहीं आना नहीं तो तू जिंदा नहीं बचेगा.’ प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह धमकी भारा मैसेज दूल्हे के घर के बाहर और इलाके में कई जगह पर चिपकाया गया है. वहीं, पीड़ित ने अब थाने में शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही पुलिस ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

आपको बता दें कि यह पूरा मामला हापुड़ जिले के सिंभावली कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव का है. इस धमकी भरे पोस्टर से गांव में दहशत फैल गई है. वहीं, अब पीड़ित दूल्हे जय सिंह ने थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

धमकी भरे पोस्टर में लिखा है ये सब

बदमाशों ने पड़ोसियों के घर पर फेंका पेट्रोल बम!

आरोप है कि बदमाशों ने धमकी भरा पोस्टर लगाने के साथ-साथ आस-पड़ोस वालों के घरों में पेट्रोल बम भी फेंका था. पेट्रोल बम फटने से दूल्हा और उसके परिवार के लोग जाग गए. आरोप यह भी है कि अवैध कट्टे से तीन राउंड फायर भी किए गए.

पुलिस ने कही ये बात

इस मामले पर हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा के आदेश पर धमकी देने वाले युवक के खिलाफ सिंभावली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. फिलहाल अब तक किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हापुड़ स्वास्थ्य विभाग ने बीमार बच्चे को जबरदस्ती लगाए 3 टीके? हुई उसकी मौत, CMO ने ये कहा

    follow whatsapp