कौशांबी में हुई दिल्ली के कंझावला जैसी घटना! ‘कार सवार ने छात्रा को 200 मीटर तक घसीटा’

अखिलेश कुमार

• 10:17 AM • 04 Jan 2023

Kuashambi News Hindi: यूपी के कौशांबी जिले में दिल्ली के कंझावला जैसी घटना सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार, मंझनपुर कोतवाली के बाजापुर गांव…

UPTAK
follow google news

Kuashambi News Hindi: यूपी के कौशांबी जिले में दिल्ली के कंझावला जैसी घटना सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार, मंझनपुर कोतवाली के बाजापुर गांव के पास एक बेकाबू कार ने साइकिल सवार छात्रा को टक्कर मार दी. आरोप है कि टक्कर लगते ही छात्रा साइकिल समेत कार में फंसकर करीब 200 मीटर तक घिसट गई. बताया जा रहा है कि छात्रा अपने घर से कंप्यूटर क्लास के लिए जा रही थी, तभी कार सवार ने टक्कर मार दी और छात्रा घायल हो गई. घायल छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, छात्रा की मां ने मंगलवार को थाने में तहरीर देते हुए कार चालक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार कब्जे में ले ली है. यह घटना 1 जनवरी की दोपहर 3 बजे की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरा मामला

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के देवखरपुर गांव की रहने वालीं रन्नो देवी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी बेटी कौशल्या एक निजी कंप्यूटर सेंटर में पढ़ाई करती है. वह रोजाना की तरह एक जनवरी की दोपहर 3 बजे क्लास करने मंझनपुर साइकिल से जा रही थी. जैसे ही कौशल्या बाजापुर गांव के पास पहुंची, तभी पीछे से आए राम नरेश नामक कार सवार ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी. टक्कर लगने से कौशल्या सड़क पर गिर पड़ी.

आरोप है कि कार चला रहे राम नरेश ने भागने की कोशिश की. इसमें कौशल्या कार में फंसकर करीब 200 मीटर तक घिसटती चली गई. इस दौरान कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्डे में गिर गई. हादसे के बाद कार सवार गाड़ी छोड़कर भाग गया. इसके बाद ग्रामीणों की मदद से घायल कौशल्या को अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि छात्रा का एक हाथ और एक पैर टूट गया है. साथ ही उसके चेहरे, सीने और पीठ पर भी गंभीर चोट आई है.

आपको बता दें कि मामले में मंझनपुर कोतवाली पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मंझनपुर इंस्पेक्टर संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपी चालक को भी चोट लगी है. चालक को फोन करके बुलवाया गया है.

कौशांबी: जमीन पर अवैध कब्जे की शिकायत पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला, चौकी इंचार्ज घायल

    follow whatsapp