कौशांबी: बर्तन की फेरी लगाने आया युवक बच्ची को बाइक पर बैठा भाग निकला, लोगों ने यूं दबोचा

अखिलेश कुमार

• 04:30 AM • 13 Jan 2023

Kaushambi News: यूपी के कौशांबी जिले से एक मासूम को अगवा करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक मासूम बच्ची अपने घर से…

UPTAK
follow google news

Kaushambi News: यूपी के कौशांबी जिले से एक मासूम को अगवा करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक मासूम बच्ची अपने घर से अपनी दादी के घर की तरफ जा रही थी. तभी कुछ ऐसा हुआ जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. आरोप है कि यहां एक बर्तन की फेरी लगाने वाले शख्स ने दिन दहाड़े आठ साल की मासूम बच्ची को अगवा कर लिया और उसे लेकर भाग गया. आरोपी ने बच्ची को बाइक पर बैठा लिया और भागने की कोशिश करने लगा.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, उसी दौरान बच्ची की आवाज और परिजनों के शोर मचाने पर लोगों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया और कुछ दूर जाकर उसे पकड़ लिया. लोगो ने अगवा कर भाग रहे युवक की जमकर धुनाई कर दी. मामले की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई. आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

बर्तन बेचने आया था आरोपी

दरअसल ये पूरा मामल संदीपन घाट थाना क्षेत्र के गौसपुर गांव से सामने आया है. गौसपुर गांव के रहने वाले सचेंद्र कुमार की 8 साल की बेटी शौर्या बुधवार की शाम अपने घर से दादी के घर जा रही थी. मिली जानकारी के मुताबिक, इसी दौरान रास्ते में बर्तन बेचने वाला आरोपी युवक धर्मेंद्र कुमार ने आठ वर्षीय मासूम बच्ची को पकड़कर उसे बाइक पर बैठा लिया.

बच्ची शोर मचाने लगी. बच्ची का शोर सुन गांव के लोग फौरन दौड़ पड़े. ग्रामीणों ने युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया. लोगों ने पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी. आरोपी युवक से बच्ची को सही सलामत बरामद कर लिया गया. मामले की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई.  मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ा और उसे थाने में ले जाकर उससे पूछताछ की. पुलिस ने मासूम बच्ची  के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक धर्मेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

इस मामले में एडिशनल एसपी समर बहादुर ने बताया कि, “बर्तन बेचने वाले ने एक मासूम बच्ची को अगवा कर लिया था और उसे अपनी बाइक पर बैठा कर ले जा रहा था. तभी गांव के लोगो ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद आरोपी युवक पुलिस को सौंप दिया था. पूछताछ करने बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है.”

कौशांबी में हुई दिल्ली के कंझावला जैसी घटना! ‘कार सवार ने छात्रा को 200 मीटर तक घसीटा’

    follow whatsapp