कौशांबी: किशोरी को प्रेम जाल में फंसाया! वह प्रेग्नेंट हुई तो करा दिया अबॉर्शन? आरोपी फरार

अखिलेश कुमार

• 04:34 AM • 27 Dec 2022

Kaushambi News: कौशांबी जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां 14 वर्षीय एक दलित नाबालिग किशोरी को पड़ोसी युवक ने अपने…

UPTAK
follow google news

Kaushambi News: कौशांबी जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां 14 वर्षीय एक दलित नाबालिग किशोरी को पड़ोसी युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ साल भर तक रेप किया. वहीं, जब दलित किशोरी के प्रेग्नेंट हुई तो युवक ने कथित तौर पर उसे धोखे से दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया. घटना जानकारी परिजनों को हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप और उसके बाबा और पिता के खिलाफ गर्भपात की दवा खिलाने का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी युवक मौके से फरार हो गया है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या-क्या सामने आया?

आपको बता दें कि यह मामला करारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है. करारी क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीय दलित किशोरी करारी कस्बे के एक विद्यालय में पढ़ाई करती है. इसी विद्यालय में गांव का ही एक युवक भी पढ़ाई करता है. रिपोर्ट्स के अनुसार, विद्यालय आने जाने के दौरान दोनों में आपस में बातचीत होने लगी. उनकी बातचीत धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर किशोरी से शारीरिक संबंध भी बना लिया. साल भर उसके साथ मनमानी करता रहा. आरोप है कि इस दौरान दलित किशोरी गर्भवती हो गई.

कुछ दिनों के बाद उसने युवक से गर्भ ठहरने की बात बताई. युवक ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. मगर जब किशोरी के शरीर में परिवर्तन होने लगा तो उसने आरोपी युवक पर शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया. बावजूद इसके आरोपी शादी के लिए राजी नहीं हुआ. किशोरी का आरोप है कि युवक ने बहाने से उसे गर्भपात की दवा खिला दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया. किशोरी ने मामले की जानकारी परिजनों को दी. किशोरी की बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए.

वहीं, अब किशोरी के पिता ने आरोपी और गर्भपात की दवा खिलाने में युवक का सहयोग करने वाले बाबा और पिता के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. आरोपी फिलहाल मौके से फरार है.

पुलिस ने कही ये बात

एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि ‘करारी थाना क्षेत्र में एक अभियोग 376,313 आईपीसी का मुकदमा दर्ज किया गया है. जो अभियुक्त है वह फरार चल रहा है. हमारी दो टीमें लगी हुई हैं. बहुत जल्द ही उसे हम गिरफ्तार कर लेंगे. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करा लिया गया है. पीड़ता का बयान दर्ज करेंगे. मामले में कड़ी से कड़ी विधिक कार्रवाई की जाएगी.

कौशांबी: पानी पीने के बहाने गेट खुलवाया और फिर किया गंदा काम! पीड़िता ने सुनाई दास्तान

    follow whatsapp