Gay रिलेशनशिप में प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया मना, फिर लड़के ने ऐसे लिया ‘बदला’

सत्यम मिश्रा

• 10:04 AM • 31 Jan 2023

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर के विराम खंड में रहने वाले मां-बेटे पर दो लड़कों ने एसिड से हमला कर दिया, जिसमें…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर के विराम खंड में रहने वाले मां-बेटे पर दो लड़कों ने एसिड से हमला कर दिया, जिसमें विकास वर्मा नामक लड़के का चेहरा झुलस गया. साथ ही उसकी मां के ऊपर भी कुछ तेजाब के छींटे पड़े. दोनों को इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला गोमती नगर के विराम खंड का है.

यह भी पढ़ें...

वहीं पुलिस ने हमला करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से दोनों हमलावरों को ढूंढ निकाला. दोनों भागकर दिल्ली चले गए थे. गिरफ्तार कर जब दोनों से पूछताछ की गई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

डीसीपी हृदेश कुमार ने बताया कि हमले में घायल हुए युवक विकास वर्मा की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से आरोपी विक्रम उर्फ विक्की से हुई थी. धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती बढ़ती गई. फोन नंबर बदले गए. एक दूसरे से फोन पर बातचीत होने लगी. दोस्ती इतनी बढ़ी कि उनके बीच अफेयर के बाद फिजिकल रिलेशन बनना भी शुरू हो गया.

उन्होंने आगे बताया कि मगर कुछ समय बाद विकास ने आरोपी विक्रम से बातचीत करना बंद कर दिया और अंतरंग संबंध से भी दूरियां बना लीं. आरोपी जब विकास को फोन करता था तो विकास फोन भी नहीं उठाता था. जिससे चलते आरोपी परेशान रहने लगा. उसने फिर विकास से बदला लेने के बारे में सोचा और इस वारदात को अंजाम दे डाला.

डीसीपी ईस्ट ने बताया कि आरोपी और पीड़ित व्यक्ति पिछले 8 साल से एक दूसरों को जानते हैं. आरोपी विक्रम इंटीरियर डेकोरेशन का काम करता है. उसने बीटेक की पढ़ाई भी की हुई है.

डीसीपी ईस्ट ने बताया कि आरोपी विक्रम का साथ देने वाला उसका दोस्त मोहित कुमार एक बार पहले भी मारपीट के मामले में आईपीसी की धारा-392 के तहत जेल जा चुका है. हालांकि विक्रम का कोई भी आपराधिक इतिहास पूर्व में नहीं रहा है ,लेकिन दोनों आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

लखनऊ: पति बना रहा था जबरन शारीरिक संबंध! पत्नी ने गुस्से में काट दी उसकी जीभ, फिर ये हुआ

    follow whatsapp