बेटे अब्बास, बहू निकहत, भाई अफजाल से बात कराने की मांग क्यों करने लगा मुख्तार, आखिर क्या हुआ?

सैयद रेहान मुस्तफा

13 Jun 2023 (अपडेटेड: 13 Jun 2023, 12:31 PM)

Mafia Mukhtar Ansari News: बहुचर्चित एंबुलेंस मामले में माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari News) की आज यानी मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में…

UPTAK
follow google news

Mafia Mukhtar Ansari News: बहुचर्चित एंबुलेंस मामले में माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari News) की आज यानी मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी हुई. इस दौरान मुख्तार ने कोर्ट को एक अर्जी दी. बता दें कि मुख्तार ने अर्जी देकर अपने बेटे अब्बास अंसारी, बहू निकहत और भाई अफजाल अंसारी से जेल मैन्युअल के हिसाब से बात करने की इजाजत मांगी है. वहीं, कोर्ट की इजाजत से अपने वकील रणधीर सिंह सुमन से बात करते हुए बाहुबली मुख्तार अंसारी ने बताया कि ईडी और बांदा पुलिस ने अलग मामलों में उसका बयान लिया है, जिसकी सूचना लखनऊ के उसके वकीलों को दे दी जाए.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार, मुख्तार अंसारी के दोनों मुकदमे एम्बुलेंस और गैंगेस्टर एक्ट की सुनवाई अब 22 जून को एक ही दिन होगी. 22 जून को गैंगेस्टर मामले में मुख्तार अंसारी और उसके साथियों पर चार्ज फ्रेम होगा.

क्या है एंबुलेंस मामला

बता दें कि बाराबंकी पुलिस ने एंबुलेंस की जांच के बाद 2 अप्रैल 2021 को तत्कालीन सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी पंकज सिंह की तहरीर पर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया था. इसके बाद तत्कालीन डीएम के आदेश पर मुख्तार अंसारी गैंग के 13 सदस्यों पर 27 मार्च 2022 को पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाई की थी. वहीं, मुख्तार का दावा है कि उसके ऊपर लगे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं.

    follow whatsapp