दूध व्यापारी पिता-पुत्र को घेरकर मारी गई ताबड़तोड़ गोलियां…गाजियाबाद में शख्स की मौत से हड़कंप

मयंक गौड़

26 Jul 2024 (अपडेटेड: 26 Jul 2024, 08:54 AM)

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके में बीती शाम दूध व्यापारी की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना उस वक्त घटी जब पिता-पुत्र दूध की दुकान से लौट रहे थे. इस घटना में व्यापारी का बेटा भी गंभीर घायल हुआ है. पीड़ित परिवार ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

Ghaziabad

Ghaziabad

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके में बीती शाम दूध व्यापारी की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना उस वक्त घटी जब पिता-पुत्र दूध की दुकान से लौट रहे थे. तभी हमलावर आए और उन्होंने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. इस हमले में जहां दूध व्यापारी की मौत हो गई तो उसका बेटा गंभीर तौर से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में काफी समय से विवाद चल रहा था. इस विवाद की शिकायत पुलिस को दी गई थी. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उस दौरान कोई कार्रवाई नहीं की. अगर पुलिस ने कार्रवाई की होती तो ये हमला नहीं होता. पीड़ित परिवार और लोगों ने हत्याकांड को लेकर हंगामा किया है और पुलिस के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है.

हमलावरों ने घेर कर मारी पिता-पुत्र को गोलियां

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक रामकुमार कलछीना के रहने वाले थे. सीकरी फाटक के पास दूध वह दूध की दुकान किया करते थे. शाम करीब 6:30 बजे रामकुमार अपने बेटे के साथ दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. तभी कुछ हमलावरों ने उन्हें घेर लिया.

इससे पहले पिता-पुत्र कुछ समझ पाते, हमलावरों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान राजकुमार और उनके बेटे को गोलियां लगी. हमला कर आरोपी फरार हो गए. इस हमले में राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई. परिवार का कहना है कि जिन लोगों ने हमला किया है, उन लोगों का राजकुमार के साथ कुछ दिन पहले ही विवाद हुआ था. मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित परिवार से बात की है. पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

    follow whatsapp