BHEL में डिप्टी मैनेजर लड़की IRS अधिकारी के साथ लिव-इन में रहती थी, अब मिली लाश, आखिर हुआ क्या?

भूपेंद्र चौधरी

27 May 2024 (अपडेटेड: 27 May 2024, 05:14 PM)

Noida: उत्तर प्रदेश के नोएडा से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने आयकर विभाग में डिप्टी कमिश्नर के पद पर तैनात IRS अधिकारी सौरभ मीना को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल सौरभ, शिल्पा गौतम के साथ 3 सालों से लिव-इन में रहता था. मगर अब शिल्पा का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है.

Noida News

Noida, Greater Noida, Greater Noida News, Noida News, IRS Officer Arrested, IRS Officer Arrested case, UP Crime, Crime News, UP Viral News, Viral News, UP Crime

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां BHEL में डिप्टी मैनेजर के पद पर तैनात युवती ने कथित तौर से सुसाइड कर लिया है. युवती का शव फ्लैट में फंदे से लटका हुआ मिला है. दरअसल युवती पिछले 3 सालों से एक IRS अधिकारी के साथ लिव-इन रिलेशन में रहती थी. अब इस पूरे मामले में युवती के परिजनों ने आईआरएस अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने आईआरएस अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

IRS अधिकारी के साथ 3 साल से लिव-इन में रह रही थी युवती

दरअसल ये पूरा मामला नोएडा थाना सैक्टर-39 के लोट्स ब्लू बर्ड सोसायटी से सामने आया है. यहां पुलिस को जानकारी मिली की एक युवती का शव फंदे ले लटका हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

युवती पिछले 3 सालों से IRS अधिकारी सौरभ मीना के साथ लिव-इन रिलेशन में रहती थी. बताया जा रहा है कि घटना के समय IRS अधिकारी फ्लैट पर ही मौजूद था. तभी मृतका का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे ले लटका मिला है.

शादी करना चाहती थी मृतका

मृतका के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी शिल्पा गौतम और आईआरएस सौरभ मीना पिछले 3 सालों से लिव-इन रिलेशन में रह रहे थे. शिल्पा, सौरभ से शादी करना चाहती थी. मगर जब भी वह शादी की बात करती, सौरभ लड़ाई-झगड़ा शुरू कर देता. अब पीड़ित परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आईआरएस अधिकारी सौरभ मीना को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भी भेज दिया है.

डेटिंग एप पर हुई थी मुलाकात

मिली जानकारी के मुताबिक, आईआरएस अधिकारी सौरभ मीना आयकर विभाग में डिप्टी कमिश्नर के पद पर तैनात है. मृतका शिल्पा गौतम BHEL में  डिप्टी मैनेजर के पद पर तैनात थी. दोनों की मुलाकात 3 साल पहले डेटिंग एप पर हुई थी. तभी से दोनों लिव-इन रिलेशन में रह रहे थे. फिलहाल मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

पुलिस ने क्या बताया

इस मामले में जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया, थाना सेक्टर-39 पुलिस को लोटस ब्लू वर्ड सोसायटी में एक युवती के फांसी लगाने की सूचना मिली. पुलिस टीम मौके पर पहुंच और युवती के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. मृतका के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी सौरभ मीना को गिरफ्तार कर लिया है. कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp