उन्नाव में हुई पुलिस-SOG की चंद्रकेश-अमरेश के साथ मुठभेड़, कौन हैं ये दोनों? जिनको खोजा जा रहा था

सूरज सिंह

28 Sep 2024 (अपडेटेड: 28 Sep 2024, 12:53 PM)

UP News: उन्नाव में पुलिस और एसओजी टीम के साथ चंद्रकेश और अमरेश की मुठभेड़ हुई है. जानिए कौन हैं ये दोनों शातिर?

Unnao

Unnao

follow google news

UP News: इस समय उत्तर प्रदेश में पुलिस और एसटीएफ लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसने में लगी हुई है. हाल में ही पुलिस ने सुल्तानपुर लूट कांड के आरोपी बदमाश मंगेश यादव और अनुज प्रताप सिंह को एनकाउंटर में मार गिराया है. इसी बीच अब पुलिस की चंद्रकेश और अमरेश के साथ भी मुठभेड़ हो गई है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि उन्नाव पुलिस और एसओजी टीम की दोनों बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई है. गोलीबारी में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. पुलिस ने दोनों को पकड़ कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है. ये दोनों लूट कांड में फरार चल रहे थे और पुलिस को इनकी तलाश थी. 

कौन हैं ये शातिर?

ये दोनों बदमाश कौन हैं? ये बताने से पहले हम आपको बताते हैं कि आखिर ये पुलिस के सामने कैसे आए? दरअसल उन्नाव के बीघापुर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन गेट चमयानी मोड के पास पुलिस को सूचना मिली की ये दोनों बदमाश मौजूद हैं. मुखबिर की सूचना पर पुलिस और एसओजी टीम एक्टिव हो गईं.

इसी बीच पुलिस और इन बदमाशों का आमना-सामना हो गया. इन्होंने देखते ही पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दी. पुलिस और एसओजी टीम ने भी कार्रवाई की और गोली बारी में दोनों बदमाश घायल हो गए. तीसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर भाग निकला.

चंद्रकेश और अमरेश ने अचलगंज थाना क्षेत्र से 45 हजार की लूट और बीघापुर थाना क्षेत्र में 20 सितंबर को 40 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया था. चंद्रकेश प्रतापगढ़ का रहने वाला है तो अमरेश भी प्रतापगढ़ का रहने वाला है. पुलिस ने उनके पास से लूटे रुपयों में 13,500 रुपए, दो तमंचे, दो खोखा, दो कारतूस भी बरामद किए हैं.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर एडिशनल एसपी अखिलेश सिंह ने बताया, बीघापुर रेलवे स्टेशन गेट चमियानी रोड के पास सुबह 6 बजकर 20 मिनट पर पुलिस और SOG टीम बदमाशों की तलाश कर रही थी. तभी मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस और बदमाशो में मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए. एक बदमाश मोटरसाइकिल से फरार हो गया है. पकड़े गए बदमाशो ने अचलगंज और बीघापुर में लूट की घटना को अंजाम दिया था. 
 

    follow whatsapp