शाहजहांपुर: नई नवेली दुल्हन ने प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला घोंटने की कोशिश की, अरेस्ट

विनय पांडेय

• 02:16 PM • 24 Dec 2022

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में नई नवेली दुल्हन का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 20 दिन की दुल्हन ने…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में नई नवेली दुल्हन का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 20 दिन की दुल्हन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की मफलर से गला घोंटकर हत्या करने की कोशिश की. तभी शोर मचने पर वहां पुलिसकर्मी आ गए और तीनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पति के मुंह से पत्नी और उसके प्रेमी की प्लानिंग सुनकर पुलिस भी सकते में आ गई.

यह भी पढ़ें...

मामले में पुलिस ने पति की तहरीर पर दुल्हन और उसके प्रेमी के खिलाफ अपहरण कर हत्या करने की कोशिश की रिपोर्ट दर्ज कीृ है.

दरअसल, कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले सूरज की शादी खुदागंज के गांव की ट्विंकल के साथ 3 दिसंबर को हुई थी. पुलिस ने बताया कि ट्विंकल का पीलीभीत के रहने वाले अरुण से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ट्विंकल की शादी सूरज से बिना उसकी मर्जी के हुई थी, इसलिए अरुण और ट्विंकल ने भागने का प्लान बनाया था.

पुलिस के मुताबिक, बृहस्पतिवार के दिन सूरज और ट्विंकल हनुमत धाम घूमने आए थे वहीं अरुण भी अपनी कार से आया था. ट्विंकल ने अपने प्रेमी का परिचय अपने पति को चचेरे भाई के रूप में करवाया और उसने मामा के बीमार होने की बात कहते हुए उनके घर जाने की जिद की.

पुलिस के अनुसार, ट्विंकल और उसका पति जब कार में बैठ गए. तब कार को विपरीत दिशा में जाते हुए देख सूरज ने आपत्ति की. आरोप है कि तभी पीछे बैठी पत्नी ने सूरज का मफलर गले में कसकर उसे जान से मारने की कोशिश की. उसके प्रेमी ने भी उसका साथ दिया, जब सूरज ने शोर मचाया तो वहां पर खड़े पुलिसकर्मियों ने तीनों को हिरासत में ले लिया.

वहीं पीड़ित युवक सूरज के मुंह पर चोट आई है. पुलिस का कहना है कि ट्विंकल ने प्रेमी के साथ भागने की ठोस प्लानिंग तैयार की थी, इसीलिए वह शादी में मिले जेवर और नकदी के साथ आई थी. पुलिस ने नगदी और जेवर बरामद कर कार को सीज कर लिया है.

इस मामले में सीओ सिटी अखंड प्रताप ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में स्वीकारा है कि दोनों का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ट्विंकल की शादी ना होने के बाद उसने इस प्लानिंग को तय किया था. पति को प्लान की जानकारी होने पर उसने उसे जान से मारने की योजना बनाई थी और दोनों वहां से भागने की फिराक में थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों के खिलाफ आवश्यक वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

शाहरुख-दीपिका का वायरल पोस्टर ही फूंक डाला! शाहजहांपुर में ‘पठान’ का यूं हुआ विरोध

    follow whatsapp