अब्बास अंसारी की पत्नी निखत का चित्रकूट में मददगार सपा नेता गिरफ्तार, आरोपी करता था ये काम

संतोष बंसल

21 Feb 2023 (अपडेटेड: 21 Feb 2023, 12:03 PM)

Chitrakoot Crime News: उत्तर प्रदेश की चित्रकूट जिला जेल में बंद विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो को 3 दिन तक रिमांड में लेकर…

UPTAK
follow google news

Chitrakoot Crime News: उत्तर प्रदेश की चित्रकूट जिला जेल में बंद विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो को 3 दिन तक रिमांड में लेकर पुलिस ने पूछताछ की. आपको बता दें कि इस पूछताछ के बाद निखत के ‘खास मददगार’ और चित्रकूट में समाजवादी पार्टी के महासचिव फराज खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, 3 दिन की पुलिस रिमांड के दौरान निखत से हुई पूछताछ में और भी कई बड़े खुलासे हुए हैं.

यह भी पढ़ें...

जेल में कितने दिन वैध तरीके से अब्बास से मिली थी निखत?

मिली जानकारी के आसार, निखत 18 दिसंबर को चित्रकूट आ गई थी और 10 फरवरी को अपनी गिरफ्तारी से पहले वह सिर्फ 5 दिन वैध तरीके से जेल में अब्बास अंसारी से मिली थी. 18 दिसंबर से 10 फरवरी के बीच निखत अंसारी सिर्फ 6 दिन छोड़कर प्रतिदिन अपने पति अब्बास अंसारी से जेल में घंटों लंबी मुलाकात किया करती थी.

फराज पर क्या है आरोप?

निखत अंसारी को चित्रकूट में रहने के लिए कमरा दिलवाने, उसके लिए गाड़ियों का इंतजाम करने और खातों में पैसा मंगा कर जेल अधिकारियों से लेकर वकीलों और अन्य लोगों तक पहुंचाने के आरोप में पुलिस ने चित्रकूट में सपा नेता फराज खान को गिरफ्तार किया है.

UP Crime News: चित्रकूट धाम मंडल के पुलिस उपमहानिरीक्षक विपिन मिश्रा ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि निखत से पूछताछ के दौरान और भी जानकारी सामने आई है. उन्होंने कहा कि निखत मामले से जुड़े लोगों की एक लंबी चेन है, जिसमें चित्रकूट के अगल-बगल के अन्य जनपद के लोग भी शामिल हैं. जैसे-जैसे पुलिस की जांच में निखत के मददगारों के खिलाफ पक्के सबूत मिलते जाएंगे, वैसे-वैसे पुलिस की कार्रवाई बढ़ती जाएगी.

    follow whatsapp