बांदा में 195 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद, सात गिरफ्तार

भाषा

• 12:43 PM • 28 Dec 2021

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की पुलिस ने शहर कोतवाली क्षेत्र से मंगलवार, 28 दिसंबर को 195 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद किया. इस मामले में…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की पुलिस ने शहर कोतवाली क्षेत्र से मंगलवार, 28 दिसंबर को 195 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद किया. इस मामले में सात कथित तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारी ने यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

बांदा के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने संवाददाताओं को बताया कि काफी समय से ओडिशा से गांजा लाकर जिले में बेचे जाने की सूचना थी.

उन्होंने बताया कि मंगलवार को मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र के आरटीओ ऑफिस के पीछे एक ट्रक से सामान उतार कर जाइलो कार और बोलेरो जीप में लादते समय छापेमारी की और 195 किलोग्राम अवैध सूखा गांजा बरामद किया. मामले में संलिप्त सात अंतरप्रांतीय तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तस्करों की पहचान हरिओम, सोमदत्त, राहुल तिवारी, संगम साहू, सनत पटेल, उमेश कुमार और प्रमोद कुमार के रूप में हुई है.

उन्होंने बताया कि बरामद गांजे की कीमत बाजार में करीब 20 लाख रुपये है. गांजा तस्करी में इस्तेमाल किए तीनों वाहनों को भी जब्त कर लिया गया है.

बांदा का अमन त्रिपाठी हत्याकांड: अखिलेश ने मृतक के परिजन से की मुलाकात, दिया ये आश्वासन

    follow whatsapp