यूपी में शख्स ने जुड़वा बेटों के साथ खाया जहर, पिता और एक बेटे की हुई मौत

तनसीम हैदर

• 03:12 AM • 16 Sep 2021

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, कोतवाली बादलपुर क्षेत्र के अच्छेजा गांव में विवेक (52) नामक…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, कोतवाली बादलपुर क्षेत्र के अच्छेजा गांव में विवेक (52) नामक शख्स ने कथित तौर पर गृह क्लेश के चलते अपने मानसिक रूप से कमजोर दो जुड़वा बेटों को जहर खिला दिया और फिर खुद भी जहर खा लिया. इसके बाद, इलाज के दौरान शख्स और उसके एक बेटे की मौत हो गई. वहीं, दूसरे बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें...

विवेक को थी शराब पीने की लत

ग्रेटर नोएडा के ग्राम अच्छेजा गांव निवासी विवेक उत्तर प्रदेश रोडवेज में कर्मचारी था. वह अपने परिवार के साथ गांव में ही रहता था. खबर है कि विवेक को शराब की लत थी, जिसके चलते वह पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट भी करता था. बुधवार करीब दो बजे विवेक ने शराब के नशे में पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट की. बात इतनी बढ़ गई कि उसने अपने दोनों मानसिक रूप से कमजोर जुड़वा बेटों आकाश और विक्की (22) को जहर खिला दिया. और फिर खुद भी जहर का सेवन कर लिया.

घर के तीनों सदस्यों की हालत बिगड़ने के बाद शोर शराबा सुन मौके पर आस-पड़ोस के लोग पहुंच गए. इसके बाद लोगों ने तीनों को सीएचसी बादलपुर में भर्ती कराया. अस्पताल में इलाज के दौरान विवेक और उसके एक बेटे आकाश की मौत हो गई जबकि विक्की की हालत गंभीर बनी हुई है.

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि मामले में जरूरी कार्रवाई करने के लिए विवेक और आकाश के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यूपी: विवाद सुलझाने के लिए चल रही थी पंचायत, अचानक रिटायर्ड फौजी ने की फायरिंग, दो की मौत

    follow whatsapp