विदेश में फैला बिजनेस और कई मकदमें...जया किशोरी के साथ अश्लीलता करने वाले होटल कारोबारी के बारे में पता चला ये सब

संतोष शर्मा

25 Feb 2024 (अपडेटेड: 25 Feb 2024, 05:44 PM)

हाल ही में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से मशहूर कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी को लेकर एक सनसनीखेज खबर सामने आई.

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : हाल ही में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से मशहूर कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी को लेकर एक सनसनीखेज खबर सामने आई. देश की प्रसिद्ध कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी लखनऊ में महिला और बाल सुरक्षा संगठन (1090) के कार्यक्रम के लिए आईं, तब उनके साथ एक घटना घट गई. बता दें कि इस दौरान दीपेश ठाकुरदास थवानी नामक होटल व्यापारी मंच पर चढ़ गया और उसने जया किशोरी के साथ अश्लील हरकतें कीं. 

यह भी पढ़ें...

लगातार पीछा कर रहा था आरोपी

जानकारी के मुताबिक, आरोपी मूल रूप से महाराष्ट्र का रहने वाला है और वो सोशल मीडिया पर जया किशोरी को फॉलो करता था. बीते मंगलवार को जया लखनऊ में महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन (1090) के कार्यक्रम में महिलाओं को टिप्स देने के लिए आई थीं. इस दौरान होटल कारोबारी दीपेश ठाकुरदास थवानी अवैध तरीके से कार्यक्रम में घुसा और स्टेज पर चढ़कर गया. इस दौरान उसने जया किशोरी के साथ अभद्रता करने की कोशिश की. आरोप है कि थवानी ने जया को जान से मारने की धमकी भी दी. खबर मिली है कि आरोपी पिछले कई दिनों से जया किशोरी का पीछा कर रहा था.

विदेशों तक फैला है करोबार

पुलिस के मुताबिक आरोपी दीपेश शिरडी महाराष्ट्र के रहने वाला है. शिरडी में दीपेश का बड़ा होटल है. परिवार के सदस्य पश्चिम अफ्रीका के घाना में कारोबार करते हैं. आरोपी विदेश आता जाता रहता है और सोशल मीडिया पर महिला कथावाचक जया किशोरी को फॉलो करता है. मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी दीपेश सोशल मीडिया के जरिए जया किशोरी के कार्यक्रमों की जानकारी हासिल करता था, जिसके बाद वह कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाया करता था. इससे पहले वह हैदराबाद, जयपुर और जालंधर में भी स्टेज पर पहुंचा था. उसके खिलाफ इन शहरों में भी मामले दर्ज हैं.
 

    follow whatsapp