अब भाजपा से 30 सीट लेने की फिराक में ओपी राजभर! पब्लिक मीटिंग में ये क्या-क्या बोल गए?

दुर्गाकिंकर सिंह

14 Jun 2024 (अपडेटेड: 14 Jun 2024, 07:42 PM)

सुभासपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने घोसी सीट पर अपने बेटे की हार का ठिकरा सहयोगी दलों पर ही फोड़ दिया है.

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर (फाइल फोटो)
follow google news

UP News: सुभासपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने घोसी सीट पर अपने बेटे की हार का ठिकरा सहयोगी दलों पर ही फोड़ दिया है. दरअसल घोसी लोकसभा सीट से खुद ओपी राजभर के बेटे चुनावी मैदान में खड़े हुए थे. मगर उन्हें हार का सामना करना पड़ा. 

यह भी पढ़ें...

इसी बीच ओपी राजभर ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कई अहम बातें बोली हैं. ओपी राजभर ने कहा, इस बार हमें अपनी ताकत बढ़ानी है. आने वाले चुनावों में भाजपा से कम से कम 20 सीट मांगनी हैं. अभी तो 3 साल सरकार है. 3 सालों के अंदर हमें खुद को मजबूत कर लेना है. जिससे हम आगे जाकर भाजपा से कम से कम 20 सीट मांग पाए.

 

 


‘सहयोगियों ने साथ नहीं दिया’


ओपी राजभर ने आगे कहा, हमारी पार्टी ने गठबंधन धर्म निभाया. जहां से जो भी खड़ा हुआ, उसका साथ दिया. मगर गठबंधन के तमाम साथी, गठबंधन धर्म निभाना नहीं जानते. लोग भाषण देते हैं. मगर फिर कह देते हैं कि वोट यहां नहीं वहां देना. ओपी राजभर ने आगे कहा, अब हमने ऐसे लोगों को चिन्हित कर लिया है.  हम ऐसे लोगों को खोज भी रहे हैं. चाहे वह हमारा प्रधान हो, जिला पंचायत हो या कोई अधिकारी हो. ऐसे लोगों को भी हम चिन्हित कर लिए हैं. 


‘अभी 3 साल सरकार है’

ओपी राजभर ने कहा, अभी 3 साल सत्ता में रहूंगा. सत्ता में रहकर ऐसा पावर बना लूंगा कि भारतीय जनता पार्टी से सीटें ले लूंगा. अब हम चाहते हैं कि कम से कम 25 से 30 सेट भाजपा से ली जाए. जो लोग कह रहे हैं हम चुनाव हार गए हैं, उनसे कह देना हम हारे नहीं हैं, क्योंकि हमने कभी लोकसभा चुनाव जीत ही नहीं है तो हारेंगे कहां से. इस बार विधानसभा में 6 विधायक हैं. अगली बार 20 होंगे. हम मजबूत होंगे.

    follow whatsapp