सौरभ के पास मेरे लिए...BHEL डिप्टी मैनेजर के सुसाइड मामले में पुलिस को मिली मृतका की डायरी, हुआ नया खुलासा

भूपेंद्र चौधरी

28 May 2024 (अपडेटेड: 28 May 2024, 05:04 PM)

Noida News : नोएडा में BHEL की डिप्टी मैनेजर के आत्महत्या मामले में नोएडा पुलिस ने IRS अधिकारी सौरभ मीना को गिरफ्तार किया है.  वही अब इस मामले में कई खुलासे हुए हैं.

Noida News

Noida, Greater Noida, Greater Noida News, Noida News, IRS Officer Arrested, IRS Officer Arrested case, UP Crime, Crime News, UP Viral News, Viral News, UP Crime

follow google news

Noida News : नोएडा में BHEL की डिप्टी मैनेजर के आत्महत्या मामले में नोएडा पुलिस ने IRS अधिकारी सौरभ मीना को गिरफ्तार किया है.  वही अब इस मामले में कई खुलासे हुए हैं. जानकारी के मुताबिक मृतका की एक डायरी भी पुलिस को मिली है, जिसमे सौरभ पर धोखा देना और प्रताड़ना जैसी बाते लिखी हुई हैं. फिलहाल पुलिस ने IRS अधिकारी सौरभ को जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें...

डेटिंग एक के जरिए हुई थी मुलाकात

बता दें कि IRS अधिकारी सौरभ फिलहाल आयकर विभाग में डिप्टी कमिश्नर के पद पर तैनात है. सौरभ मूल रूप से राजस्थान के भरतपुर जिले के नावशरा के रहने वाला है. वहीं मृतका शिल्पा जो कि BHEL में डिप्टी मैनेजर के पद तैनात थी. शिल्पा मूल रूप से अलीगढ़ की रहने वाली थी. बताया जा रहा है कि 36 वर्षीय मृतका शिल्पा की पहले शादी हो चुकी थी. साल 2021 में शिल्पा की शादी टूट गई थी. जिसके बाद शिल्पा IRS अधिकारी सौरभ से डेटिंग एप के जरिये दोस्ती हुई थी. जिसके बाद दोनों आपसी सहमति से 2021 में ही रिलेशनशिप में आ गए थे. बताया जा रहा है कि शिल्पा और सौरभ कई कई दिनों तक साथ मे एक दूसरे के फ्लैट में रहते थे.

डिप्टी मैनेजर ने डायरी में बयां किया दर्द

मृतका शिल्पा के पिता ने आरोपी के खिलाफ कई आरोप पुलिस को दिए शिकायत में लगाये है. शिकायत के अनुसार मृतका शिल्पा IRS अधिकारी सौरभ से शादी करना चाहती थी लेकिन सौरभ टाल रहा था, जिस वजह दोनों के बीच आये दिन विवाद होता था. शिकायत के मुताबिक शादी की बात करने पर कई बार सौरभ ने शिल्पा से मारपीट भी की है. वही बताया जा रहा है कि शनिवार को भी शिल्पा सौरभ के सेक्टर 100 लोटस ब्लू वर्ड सोसायटी में सौरभ से शादी को लेकर बातचीत करने ही गई. जिस दौरन दोनों का विवाद हुआ और शिल्पा ने एक रूम में जाकर फांसी लगा ली.

पुलिस हर एंगल से कर रही जांच

फिलहाल मृतका के परिजन मीडिया से बात नहीं कर रहे हैं. वहीं पुलिस को अभी तक IRS अधिकारी का कोई पुराना अपराधिक इतिहास नहीं मिला है लेकिन पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने मृतका के फोन और डायरी को कब्जे में लेकर जांच कर रही है. बता दें कि IRS अधिकारी सौरभ का बैक ग्राउंड भी मजबूत बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि सौरभ के परिवार में IAS और IPS अधिकारी भी हैं. हालांकि सौरभ के परिवार के तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.
 

    follow whatsapp