लखनऊ के होटल मिनी महल के कमरा नंबर 302 में रुका प्रेमी जोड़ा, जब दरवाजा खुला तो हर कोई हुआ सन्न!

सत्यम मिश्रा

01 Jul 2024 (अपडेटेड: 01 Jul 2024, 09:40 PM)

Lucknow News : लखनऊ के नाका दाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित होटल मिनी महल में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

lucknow news

lucknow hotel

follow google news

Lucknow News : लखनऊ के नाका दाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित होटल मिनी महल में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों जोड़ो ने 30 जून को होटल बुक कराया था और आज सुबह चेक आउट करना था. लेकिन जब चेक आउट करने के लिए होटल कर्मियों ने जोड़ों से संपर्क साधना चाहा तो उनकी तरफ से कोई रिस्पांस नहीं मिला. जिसके बाद स्टाफ कर्मी कमरा नंबर 302 पर पहुंचे. जिस रूम में कपल रुके हुए थे,स्टाफ कर्मीयों ने दरवाजा खटखटाना लेकर लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला.

यह भी पढ़ें...

होटल के कमरे में रूके थे कपल

 काफी बुलाने के बाद जब कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तब होटल वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो देखकर सन रह गई.  कमरे के अंगर प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. इस मामले में डीसीपी सेंट्रल रवीना त्यागी ने बताया कि, 'लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र में एक होटल है, जिसमें एक कपल ठहरे हुए थे जिनका शव मिला है. स्थानीय पुलिस द्वारा दरवाजा तोड़कर के अंदर प्रवेश किया गया तो यह बात सामने आई कि दोनो ने सुसाइड कर लिया है. 

पुलिस कर रही मामले की जांच

डीसीपी रवीना त्यागी ने आगे बताया कि, 'फील्ड यूनिट की टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई और घटनास्थल का भी निरीक्षण किया गया है. परिवार जनों को भी मामले की जानकारी देकर सूचित किया गया है. मौके से सुसाइड नोट बराबर नहीं हुआ है. फॉरेंसिक टीम द्वारा कमरे की तलाशी की गई है. दोनों ने किन कारणों से सुसाइड किया है, इसकी जांच पड़ताल की जा रही है.  लड़की जौनपुर की रहने वाली थी और लड़का बहराइच का रहने वाला था. फिलहाल परिजनों को सूचित कर पोस्टमार्टम कराया ज रहा है और जल्द ही पूरी घटना के पीछे का कारण पता चल सकेगा.'

    follow whatsapp