बुरा फंसा लखनऊ वाला 'सलमान खान', पहले मुंबई में हुआ गिरफ्तार और अब थाने पहुंच पत्नी ने लगाए ये आरोप

आशीष श्रीवास्तव

25 Sep 2024 (अपडेटेड: 25 Sep 2024, 12:29 PM)

Lucknow News : राजधानी लखनऊ के हुसैनाबाद निवासी और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आजम नौशाद अंसारी, जो बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के डुप्लीकेट के नाम से मशहूर है, एक बार फिर विवादों में घिर गया है. 

Lucknow News

Lucknow News

follow google news

Lucknow News : राजधानी लखनऊ के हुसैनाबाद निवासी और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आजम नौशाद अंसारी, जो बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के डुप्लीकेट के नाम से मशहूर है, एक बार फिर विवादों में घिर गया है. आजम पर उनकी पत्नी ने मारपीट का आरोप लगाया है. पुलिस ने दोनों को थाने बुलाया, जहां आजम ने कहा कि उसकी पत्नी ही विवाद करती है. पुलिस ने मामले को समझौता कर दोनों को वापस घर भेज दिया. 

यह भी पढ़ें...

मुंबई में किया गया गिरफ्तार

बता दें कि 15 सितंबर को आजम नौशाद अपनी पत्नी के साथ मुंबई गए थे. वहां पर उन्होंने अपनी शर्ट उतारकर पत्नी के साथ रील बनाई और यहां तक कि बांद्रा स्थित सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भी बैठ गए. इसके अलावा उन्होंने होटल ताज के बाहर भी अर्धनग्न होकर रील बनाईय उनके द्वारा इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पोस्ट किए गए इन वीडियो के बाद, सुरक्षा के चलते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. 

पहले भी जा चुका है जेल

आजम नौशाद पहले भी कई विवादों में घिर चुके है. सार्वजनिक स्थलों पर सिगरेट पीते हुए सलमान खान के गानों पर रील बनाने के लिए उन्हें पहले भी थाने जाना पड़ा था. 2022 में, लखनऊ पुलिस ने उन्हें बीच सड़क पर रील बनाने के कारण गिरफ्तार किया था और उन्हें शांतिभंग करने के मामले में कार्रवाई की थी. लखनऊ लौटने के बाद, आजम का पत्नी से विवाद हो गया और पत्नी ने सआदतगंज थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने दोनों को थाने बुलाकर समझौता कराया और वापस घर भेज दिया. 
 

    follow whatsapp