मुख्तार के MLA बेटे अब्बास से जेल में मिलने पहुंची थी पत्नी, हिरासत में ली गई, जानें क्यों

संतोष बंसल

• 05:39 AM • 11 Feb 2023

Chitrakoot News:  चित्रकूट से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की बहू और विधायक अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) की पत्नी…

UPTAK
follow google news

Chitrakoot News:  चित्रकूट से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की बहू और विधायक अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) की पत्नी निसबत अंसारी को हिरासत में लिया गया है. उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोप है कि अपने पति अब्बास अंसारी से जेल में मिलने आई निसबत अंसारी के पर्स की तलाशी में दो मोबाइल फोन समेत अन्य अवैध वस्तुएं मिली हैं. आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी का बेटा और विधायक अब्बास अंसारी चित्रकूट जेल में बीते 2 महीने से बंद है.

यह भी पढ़ें...

पति अब्बास से मिलने पहुंची थी निसबत अंसारी

मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्तार अंसारी की बहू निसबत अपने पत्नी अब्बास अंसारी से मिलने के लिए जेल पहुंची थी. बताया जा रहा है कि डिप्टी जेलर के कमरे में अब्बास और निसबत की मुलाकात हो रही थी. इसी दौरान अचानक निसबत के पर्स की तलाशी ली गई. इस दौरान उनके पास से दो मोबाइल समेत अन्य प्रतिबंधित सामान बरामद किया गया है.

बता दें कि जेल प्रशासन की तरफ से इस मामले में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. निसबत अंसारी को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ भी कर रही है. बता दें कि जेल प्रशासन की लापरवाही को लेकर भी जांच के आदेश दिए गए हैं. इस मामले की जांच डीआईजी जेल प्रयागराज को सौंप दी गई है. जांच रिपोर्ट आने के बाद चित्रकूट जेल में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जाएगी. घटना के संबंध में IPC और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है.

गाजीपुर: मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास पर कसा गया शिकंजा, पुलिस ने खोली क्राइम हिस्ट्रीशीट

    follow whatsapp