हापुड़ : जयमाला के समय दूल्हे ने जबरन किया दुल्‍हन को KISS, फिर बारातियों और घरातियों में हुआ बवाल

देवेंद्र शर्मा

22 May 2024 (अपडेटेड: 22 May 2024, 02:23 PM)

Hapur News : उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शादी में दूल्हे को दुल्हन के साथ एक हरकत करना भारी पड़ गया.

UPTAK
follow google news

Hapur News : उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शादी में दूल्हे को दुल्हन के साथ एक हरकत करना भारी पड़ गया.  शादी समारोह में लाठी-डंडे चल गए. दुल्हन पक्ष के लोगों ने ना सिर्फ दूल्हे की पिटाई की बल्कि बारातियों को जमकर पीटा. इसके बाद दूल्हे पक्ष ने दूसरी तरफ के लोगों पर पथराव शुरू कर दिया. इस घटना से बारात में भगदड़ मच गई. आधा दर्जन से अधिक लोगों को चोटें आई हैं. 

यह भी पढ़ें...

दूल्हे ने जबरन किया दुल्‍हन को KISS

बता दें कि हापुड़ देहात क्षेत्र के मोहल्ला अशोकनगर में शादी समारोह चल रहा था, तभी जयमाला के दौरान दूल्हे ने स्टेज पर ही सबके सामने दुल्हन को किस  कर दिया.  दूल्हे की इस हरकत से दुल्हन पक्ष के लोग भडक़ गए. उन्होंने दूल्हे सहित बारातियों की पिटाई शुरू कर दी. देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी. गुस्से में दूल्हे पक्ष के लोग भी दूल्हन पक्ष पर टूट पड़े. उन्होंने लाठी, डंडों, सरिया से हमला करने लगे. इस मारपीट में करीब 6 लोग घायल हुए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में लिया है. 

बारातियों और घरातियों में हुआ बवाल

गौरतलब है कि इस घटनाक्रम के बाद बारात बैरंग लौट गई. दुल्हन की विदाई नहीं हो सकी. मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. पुलिस ने बताया कि शांतिभं की धारा-151 में कार्रवाई की गई है. वहीं घटना के बारे में दुल्हन के पिता ने बताया कि सोमवार की रात उसकी दो बेटियों की शादी थी. बड़ी बेटी की गुलावती के मोहल्ला सुभाषनगर व छोटी बेटी की मोहल्ला  शिवनगर से बारात आई थी. बड़ी की शादी तो सुभाषनगर निवासी युवक से सकुशल संपन्न हो गई, लेकिन छोटी बेटी की शादी में जयमाला के दौरान बवाल हो गया. दूल्हे ने जबरन बेटी को किस कर लिया. इस बात पर घर के लोग भडक गए और फिर दोनों पक्षों में कहासनुी शुरू हो गई.  

वहीं इस मामले में हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि विवाह समारोह के दौरान झगड़े की सूचना प्राप्त हुई थी. अभी इस मामले में किसी भी पक्ष की कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने मौके पर कुछ लोगों का शांति भंग के तहत चालान किया है.

    follow whatsapp