बुलंदशहर : नहर से निकलकर सड़क पर आया विशालकाय मगरमच्छ, दहशत में आ गए राहगीर, देखें वीडियो

मुकुल शर्मा

• 03:50 PM • 29 May 2024

Bulandshahr Crocodile Viral Video :  इस समय  उत्तर प्रदेश के साथ-साथ पूरे देश में भीषण गर्मी पड़ रही है.  उत्तर प्रदेश में इन दिनों तापमान 45 डिग्री से अधिक चल रहा है. ऐसे में न सिर्फ इंसान बल्कि बेजुबान जानवर भी हांफने लगे हैं.

Bulandshahr Crocodile Viral Video

Bulandshahr Crocodile Viral Video

follow google news

Bulandshahr Crocodile Viral Video :  इस समय  उत्तर प्रदेश के साथ-साथ पूरे देश में भीषण गर्मी पड़ रही है.  उत्तर प्रदेश में इन दिनों तापमान 45 डिग्री से अधिक चल रहा है. ऐसे में न सिर्फ इंसान बल्कि बेजुबान जानवर भी हांफने लगे हैं. हालत ये है कि भीषण गर्मी की वजह से खतरनाक जानवर भी, जंगलों से निकल कर पानी की तलाश में सड़कों पर नजर आने लगे हैं.  इसका नमूना बुलंदशहर के नरौरा में दिखा, जहां एक विशालकाय मगरमच्छ गंगनहर से निकलकर बैराज के ऊपर आ गया.

यह भी पढ़ें...

सड़क पर आया विशालकाय मगरमच्छ

अचानक से मगरमच्छ को देखकर लोगों में अफरातफरी मच गई. भागने की कोशिश में वह रेलिंग पर चढ़ा और फिर वापस नीचे गिर गया. बहरहाल मुश्किल से जानवर को काबू में करके रेस्क्यू किया गया है. वहीं इस विशालकाय मगरमच्छ का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस  और वन विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ का रेस्क्यू कर लिया है. 

 

वहीं इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए वन रेंजर मोहित चौधरी ने बताया कि,  'बुधवार यानी 29 मई को सूचना मिली थी कि गंगनहर से निकलकर बैराज  पर बड़ा मगरमच्छ आ गया है. जिसकी सूचना पर स्थानीय टीम मौके पर पहुंची. नजदीकी थाने  से पुलिस को भी बुलाया गया. स्थानीय लोगों की मदद से मगरमच्छ का रेस्क्यू किया गया और उसे गंगा नदी में उनके इलाके में छोड़ दिया गया. रेस्क्यू ऑपरेशन लगभग दो से ढाई घटे तक चला. रेस्क्यू में किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ है.'

    follow whatsapp