13 जुलाई के दिन थी शादी, युवती आई मार्केट और हुई प्रेमी के साथ फरार, अब पुलिस दोनों को खोज रही

सिद्धार्थ गुप्ता

31 May 2024 (अपडेटेड: 31 May 2024, 03:04 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के बांदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी से पहले एक युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है. अब पुलिस दोनों को खोज रही है.

Banda

Banda, Banda News, Banda Viral News, UP News, UP Viral News, UP Viral, Dulha Dulhan, Shadi se pahle dulhan hui farar

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक युवती की शादी 13 जुलाई के दिन होनी थी. सभी परिजन बेटी की शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे. शादी के लिए शोपिंग भी हो रही थी. दुल्हन का लहंगा भी तैयार हो गया था. अब सभी लोगों को 13 जुलाई का इंतजार था. मगर अब परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है. उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि जिस बेटी की शादी के लिए वह इतने अरमानों के साथ तैयारियां कर रहे थे, उनकी वह बेटी शादी से पहले अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.

यह भी पढ़ें...

परिजनों ने अपनी बेटी को खोजने की काफी कोशिश की. मगर उसका कुछ पता नहीं चल सका. अब पीड़ित परिजनों ने पुलिस से आरोपी युवक की शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस भी अब युवती और युवक, दोनों की तलाश में जुट गई है.

सामान लेने मार्केट गई थी युवती

ये मामला बांदा के तिंदवारी थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां एक परिवार अपनी 22 साल की बेटी की शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था. परिवार के मुताबिक, 13 जुलाई के दिन शादी थी. इसी बीच बेटी ने मार्केट जाकर कुछ खरीदने की इच्छा जाहिर की और वह मार्केट चली गई. परिवार का कहना है कि मार्केट जाने के बाद बेटी घर लौटी ही नहीं. 

परिवार का कहना है कि पहले उन्होंने बेटी को खोजने की कोशिश की. मगर उसका कुछ पता नहीं चला. फिर उन्हें पता चला कि थाने क्षेत्र का ही एक युवक बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है. अब परिवार ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर थाना तिंदवारी के थानाध्यक्ष राधा कृष्ण तिवारी ने बताया, 'एक लड़की के लापता होने की जानकारी मिली है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही दोनों को बरामद कर लिया जाएगा. मामले की जांच की जाएगी.' फिलहाल ये पूरा मामला क्षेत्र में काफी चर्चाओं में बना हुआ है.

    follow whatsapp