अमरोहा में दुल्हन को कमरे में छोड़कर अचानक गायब हुआ दूल्हा, आखिर हुआ क्या उसके साथ?

बीएस आर्य

23 May 2024 (अपडेटेड: 23 May 2024, 04:18 PM)

Amroha: अमरोहा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दुल्हा दावत ए वलीमा के बाद गायब हो गया. जानिए पूरा मामला

Amroha

Amroha, Amroha News, Amroha Viral News, UP Viral, UP Viral News, Amroha Hindi News, UP Hindi News, Dulha Dulhan

follow google news

UP News: शादी से पहले दुल्हन ब्यूटी पार्लर से फरार हो गई, शादी से पहले दुल्हन प्रेमी संग बाइक पर बैठकर भाग निकली…ऐसी खबर आपने अक्सर पढ़ी या सुनी होगी. खुद हम भी आप तक कई ऐसी खबर पहुंचा चुके हैं. मगर उत्तर प्रदेश के अमरोहा से जो मामला सामने आया है, उसने हर किसी को चौंका दिया है.

यह भी पढ़ें...

यहां एक दूल्हा दावत ए वलीमा के बाद गायब हो गया. दूसरी तरफ दुल्हन, दूल्हे का इंतजार करती रही. काफी देर तक दूल्हे का इंतजार किया गया. मगर दूल्हा किसी को मिला ही नहीं. ऐसे में दूल्हे पक्ष में कोहराम मच गया. दूसरी तरफ दुल्हन पक्ष भी हैरान-परेशान रहा. अब दूल्हे के परिजनों ने दूल्हे के लापता होने की खबर पुलिस को दी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

क्या है ये पूरा मामला 

ये पूरी घटना अमरोहा जिले के सैदनंगली थाना इलाके के कस्बा उझारी से सामने आया है. यहां मोहल्ला दर्जियान के रहने वाले उमर दराज उर्फ हाजी कल्लन के 31 वर्षीय बेटे सलमान की शादी सोमवार को उझारी के मोहल्ला जामा मस्जिद निवासी युवती के साथ काफी धूमधाम से हुई. दोनों ने निकाह पढ़ा. 

निकाह के बाद मंगलवार के दिन दावत ए वलीमा का आयोजन हुआ. देर रात दावत ए वलीमा का कार्याक्रम भी हुआ. सारे मेहमान चले गए. इसी बीच दूल्हा अपनी बाइक से कही चला गया और दुल्हन लाल जोड़े में अपने दूल्हे का इंतजार करती रही.

वापस घर नहीं लौटा दूल्हा

जब काफी देर तक युवक घर नहीं लौटा तो उसे तलाश किया गया. मगर कही भी उसका पता नहीं चला. ये देख परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों ने रिश्तेदारियों में युवक के बारे में पूछताछ की. मगर कोई भी उसके बारे में कुछ भी नहीं बता सका. जब परिजन खुद से खोजते-खोजते थक-हार गए तो वह पुलिस के पास पहुंचे. दूल्हे के पिता उमर दराज उर्फ हाजी कल्लन ने पुलिस को बेटे की गुमशुदगी की तहरीर दी. अब पुलिस भी दूल्हा बने शख्स की तलाश कर रही है.

शादी की अगली रात ही दूल्हा अपनी दुल्हन को कमरे से छोड़कर गायब हो गया. इस मामले को लेकर काफी चर्चांए की जा रही हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर थानाध्यक्ष निशांत राठी ने बताया, दूल्हे के लापता होने की जानकारी मिली है. जल्द ही दूल्हे को बरामद कर लिया जाएगा. मामले की जांच की जा रही है.

    follow whatsapp