जहां बृजभूषण के बेटे करण के काफिले में शामिल फॉर्चूनर ने 2 लोगों को रौंदा, वहां UP Tak को ये दिखा

अंचल श्रीवास्तव

29 May 2024 (अपडेटेड: 29 May 2024, 06:14 PM)

UP News: बृजभूषण शरण सिंह के बाद अब उनके बेटे और कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण शरण सिंह बड़े विवाद में फंस गए हैं. दरअसल, करण भूषण के काफिले के साथ चल रही कार ने दो लोगों को कुचल दिया है.

UP News

Brij Bhushan Sharan Singh, Karan Bhushan Singh, Karan Bhushan Singh Accident, Gonda, Gonda News, UP News, UP News hindi

follow google news

Gonda News: बृजभूषण शरण सिंह के बाद अब उनके बेटे और कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार करण भूषण शरण सिंह भारी विवाद में फंस गए हैं.  दरअसल करण भूषण सिंह अपने काफिले के साथ कही जा रहे थे. इसी दौरान उनके काफिले में चल रही फॉर्चूनर कार ने 3 लोगों को बुरी तरिके से रौंद दिया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 2 लोंगो की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद से ही करण भूषण सिंह विवादों में आ गए.

यह भी पढ़ें...

अभी तक क्या-क्या पता चला?

दरअसल करण भूषण सिंह अपने काफिले के साथ हुजूरपुर की तरफ बढ़ रहे थे. तभी बहराइच हुजूरपुर मार्ग पर उनके काफिले में शामिल फॉर्चूनर ने सामने बाइक से आ रहे दो युवकों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए. इसी के साथ फॉर्चूनर कार का भी आगे का हिस्सा बुरी तरिके से क्षतिग्रस्त  हो गया. इस हादसे में 60 वर्षीय महिला भी घायल हुई है.

मृतक की मां ने क्या कहा? 

जानकारी के मुताबिक, इस पूरे मामले में मृतक युवकों की मां चंदा बेगम ने शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के मुताबिक, सुबह 9 बजे उसका बेटा रेहान और भतीजा शहजादे  बाइक से दवा लेने गए थे. तभी उल्टी दिशा से आ रही  फॉर्च्यूनर कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी, जिससे उनके बच्चों की मौत हो गई.

यूपी तक के कैमरे ने क्या-क्या देखा

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद UP Tak के रिपोर्टर मौके पर पहुंचे और उन्होंने हादसे वाली जगह को देखा. UP Tak ने वहां मौजूद लोगों से हादसे के बारे में जानकारी ली. बताया जा रहा है कि दोनों वाहनों में काफी जोरदार टक्कर हुई. फॉर्चूनर की स्पीड इतनी तेज थी की कार के आगे का  हिस्सा बुरी तरह से चकनाचूर हो गया.  बता दें की कार का नंबर प्लेट करीब 50 मीटर की दुरी पर गिरा पड़ा मिला. UP Tak ने इस दौरान वहां लोगों से बात करने की कोशिश की. मगर किसी ने भी कैमरे के सामने कुछ नहीं बताया. देखिए ये पूरी वीडियो
 

 

    follow whatsapp