इस बाइक से हुई एक परिवार के 5 सदस्यों की दर्दनाक मौत, प्रयागराज से आया हैरान कर देने वाला मामला

आनंद राज

24 Jun 2024 (अपडेटेड: 24 Jun 2024, 05:09 PM)

Prayagraj: यूपी के प्रयागराज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां परिवार के 5 सदस्य एक ही बाइक पर बैठकर सफर कर रहे थे. सफर के दौरान बाइक हादसे का शिकार हो गई और इस हादसे में परिवार के सभी 5 सदस्यों की मौत हो गई.

Prayagraj

Prayagraj

follow google news

UP News: सड़क नियमों का पालन ना करना कभी-कभी ऐसे जख्म दे जाता है, जिसे शायद ही जिंदगी में कभी भुलाया जा सके. कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आया है. यहां एक बाइक पर एक ही परिवार के 5 लोग बैठे थे और सफर कर रहे थे. बाइक पर 5 लोग सवार होकर प्रयागराज से जौनपुर वापस जा रहे थे. तभी ये बाइक हादसे का शिकार हो गई और इस हादसे में बाइक पर बैठे परिवार के सभी 5 सदस्यों की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

दरअसल बाइक और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही बाइक पर बैठे हर किसी की मौत हो गई और परिवार के 5 लोग एक ही पल में खत्म हो गए. फिलहाल पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. एक ही परिवार के 5 सदस्य की मौत से हड़कंप मचा हुआ है.

हादसे में पूरा परिवार खत्म

मिली जानकारी के मुताबिक, जौनपुर से एक परिवार के 5 सदस्य एक ही बाइक पर सवार होकर प्रयागराज के सरायममरेज आए हुए थे. सारे सड़क नियमों और अपनी जान जोखिश में डालकर ये सभी प्रयागराज आ गए. मगर जाते हुए ये बाइक हादसे का शिकार हो गई और बाइक पर बैठे सभी लोग मौके पर ही खत्म हो गए. 

मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा प्रयागराज के गंगापार में हुआ. बाइक पर बाइक सवार, उसकी मां और पत्नी सवार थे. साथ में बाइक सवार के 2 मासूम बच्चे भी बाइक पर ही थे. इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही बाइक सवार सभी 5 लोगों की मौत हो गई.

इस हादसे में 7 साल और 8 माह के मासूमों की भी मौत हो गई है. हादसा होने के बाद मौके पर मदद के लिए लोग भी आगे आए. मगर तब तक सभी की मौत हो चुकी थी. लोगों ने ही पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

ट्रक ड्राइवर पकड़ा गया

पुलिस ने मौके से ट्रक ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया है. ट्रक भी जब्त कर लिया गया है. मृतक परिवार जौनपुर के थाना मीरगंज का रहने वाला बताया जा रहा है. फिलहाल घटना की जानकारी पीड़ित परिवार के सदस्यों को दे दी गई है. ये पूरा मामला फिलहाल चर्चाओं में बना हुआ है.

    follow whatsapp