2 मिनट और बस…देवरिया पुलिस ने दरवाजा खटखटाया तो ये बोला पति, फिर गेट खोल रख दी पत्नी की लाश

राम प्रताप सिंह

ADVERTISEMENT

Deoria
Deoria
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के देवरिया में गुरुवार की शाम एक सनसनीखेज वारदात सामने आई. यहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और उसे खूब प्रताड़ित किया. मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो पीवीआर 112 की टीम घर पहुंच गई. पुलिस को महिला के चीखने-चिल्लाने की आवाज आ रही थी. वह बचाओ-बचाओ कह रही थी.

पुलिस ने दरवाजा खटखटाया तो पति अंदर से 2 मिनट और ही कहता रहा. ये कहते-कहते पति ने 20 से 25 मिनट निकाल दिए. पुलिस ने दरवाजा नहीं तोड़ा और वह भी सब देखती रही. इसके बाद जब पति ने गेट खोला तो उसने पुलिस के सामने ही पत्नी की लाश पटक दी और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. ये देख पुलिसकर्मी सन्न रह गए. इस घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है. लोगों का कहना है कि अगर पुलिस सही समय पर गेट खोल लेती तो महिला की जान बच जाती.

क्या है पूरा मामला?

ये पूरा मामला थाना गौरीबाजार क्षेत्र से सामने आया है. यहां रहने वाले रणजीत श्रीवास्तव की शादी लगभग 6 साल पहले सोनम श्रीवास्तव से हुई थी. दोनों के 4 साल का बेटा भी है. पूरा परिवार गोरखपुर रहता था. 3 दिन पहले ही ये परिवार अपने गांव देवरिया आया था. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोप है कि पति हर दिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. देर शाम भी उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की. मगर इस बार पत्नी किसी तरह से छत से नीचे गड़े बांस के सहारे कूद कर भाग गई और पास में रहने वाले दिनेश मिश्रा से अपनी जान की गुहार लगाई. महिला ने कहा कि आज उसका पति उसे जान से मार डालेगा और वह उसकी जान लेने की कोशिश कर रहा है. महिला ने दिनेश के मोबाइल से ही पुलिस को फोन कर दिया.

पति ने मार ही डाला

इस दौरान मौके पर आरोपी पति भी पहुंच जाता है. वह दिनेश के सामने अपनी पत्नी से कहता है कि वह उसे कुछ नहीं करेगा. दिनेश मिश्रा को अपने भरोसे में लेकर वह अपनी पत्नी को घर ले जाता है. मगर कुछ देर बाद ही फिर से चीखने-चिल्लाने की आवाज आनी शुरू हो जाती है और पति मारपीट करना शुरू कर देता है. 

ADVERTISEMENT

मौके पर लोग भी जमा हो जाते हैं और पुलिस भी पहुंच जाती है. आरोप है कि पुलिस जब गेट खटखटाती है तो आरोपी पति कहता है कि वह बस 2 मिनट में गेट खोल रहा है. मगर वह 20 मिनट बाद गेट खोलता है और पत्नी की लाश पुलिस के सामने पटक देता है. इसी के साथ वह खुद को भी पुलिस के हवाले कर देता है.

पुलिस ये बोली

इस पूरे मामले पर ADSP दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया, पति ने पत्नी को गला दबाकर मारा है. केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी हिरासत में है. पुलिसकर्मियों की भी जांच की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT