मां कराना चाहती थी हत्या, बेटी ने सुपारी किलर को प्रेम का झांसा देकर मां को ही मरवा दिया, गजब की वारदात

देवेश सिंह

ADVERTISEMENT

Etah
Etah
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के एटा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बेटी के प्रेम प्रसंग से परेशान होकर मां ने बेटी की हत्या की सुपारी एक शख्स को दी. इस बात का पता बेटी को लग गया. बेटी ने सुपारी लेने वाले युवक को ही सुपारी देकर अपनी मां की हत्या करवा दी. बता दें कि एटा पुलिस ने इस हैरान कर देने वाले मामले का खुलासा कर दिया है. 

क्या है पूरा मामला?

एटा में बीते रविवार को एक महिला का शव बाजरे के खेत में मिला. महिला की उम्र 42 साल थी. हत्या के दूसरे दिन महिला की पहचान अलका पत्नी रमाकांत के रूप में हुई. इस केस में एटा पुलिस ने जो खुलासा किया है, वह हैरान कर देने वाला है.

एटा पुलिस ने बताया, मृतक महिला की हत्या बेटी ने ही सुपारी किलर संग मिलकर की. बेटी और सुपारी किलर ने महिला का गला घोंट दिया और हत्या कर डाली. पुलिस ने बताया कि महिला किसी केस की पैरवी करने गई थी. मगर वह लापता हो गई. अगले दिन उसका शव मिला.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस के मुताबिक, मृतका के पति रमाकांत ने अपने ही गांव के दो नामजद आरोपियों अखिलेश और अनिकेत के खिलाफ जसरथपुर कोतवाली में हत्या का केस दर्ज करवाया था. अपर अधीक्षक राजकुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतका के अपने मायके के ही रहने वाले सुभाष नाम के व्यक्ति से संबंध हो गए थे, जो पूर्व में रेप के आरोप में करीब 38 साल की सजा काट कर जेल से बाहर आया था. मृतका अपनी बेटी के प्रेम-प्रसंग की वजह से काफी परेशान थी.

मां ने बेटी की ही सुपारी दे दी

पुलिस के मुताबिक, मृतका अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से काफी तंग थी. ऐसे में उसने अपनी बेटी को रास्ते से हटाने के लिए सुभाष से बात की. महिला और सुभाष ने युवती की हत्या की योजना बनाई. 50 हजार रुपये की सुपारी दी गई.

ADVERTISEMENT

सुपारी किलर ने ही खेल दिया खेल

सुपारी किलर सुभाष और मृतका के बीच संबंध थे. इसी बीच महिला अपनी  बेटी को ननिहाल लेकर चली गई. हत्या की योजना तैयार थी. सुपारी किलर सुभाष ने मां के दिमाग में चल रही योजना के बारे में उसकी बेटी को बता दिया. अलका की शातिर बेटी ने किलर सुभाष के सामने शादी करने का प्रस्ताव रख दिया और अपनी मां को रास्ते से हटाने की योजना बना ली. शादी की बात से सुभाष भी तैयार हो गया और पूर्व प्रेमिका को रास्ते से हटाने की योजना में शामिल हो गया.

इसी बीच सुभाष ने मृतका की बेटी के ऐसे फोटो खींच लिए, जिससे लगा कि बेटी की हत्या हो चुकी है. उसके एवज में सुभाष ने महिला से 50 हजार मांगे. मगर मां ने बेटी की मौत होने पर भी सुभाष को कई दिनों तक रुपये नहीं दिए. इसी बीच सुभाष ने बेटी और मां दोनों को आगला बुला लिया. इस दौरान सुभाष और बेटी ने महिला की हत्या कर डाली. पुलिस ने सुभाष और मृतका की बेटी को गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT