अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर के बाद सिंगर मूसेवाला के पिता का ये बयान हो रहा वायरल

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Asad Encounter News: UPSTF ने गुरुवार को झांसी में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और उसके एक साथी गुलाम को मुठभेड़ में मार गिराया. दरअसल, प्रयागराज में उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित असद और गुलाम पांच-पांच लाख रुपये के इनामी बदमाश थे. वहीं, असद के एनकाउंटर के बाद दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिद्धू का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि अभी कुछ दिन पहले दिवगंत गायक की बरसी पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बलकौर सिद्धू ने कहा था कि 2024 के लोकसभा चुनावों में लोग सीएम योगी के नाम पर वोट करने को मजबूर हो जाएंगे, क्योंकि यूपी से गैंगस्टरों का सफाया हो गया है. गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की बीते साल 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

क्या-क्या कहा था मूसेवाला के पिता ने?

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कहा था, “गुनाह यही था कि सिद्धू हमारा बेटा था और हमारा कोई बैकग्राउंड नहीं है. मैं एक साधारण फौजी था और टाइम पास करने वाला व्यक्ति था. अगर सिद्धू ने किसी एमएलए या मंत्री के घर जन्म लिया होता तो मरता नहीं. मेरी औकात छोटी से है. इनके (बदमाश) हौसले इतने बुलंद हो गए कि हमारे घर तक पहुंच गए…हम सीएम योगी को याद करने लगे हैं. सीएम योगी ने यूपी में गैंगस्टरों का सफाया कर दिया है. आने वाले लोकसभा चुनाव में लोग योगी को वोट देने के लिए मजबूर हो जाएंगे. महीने बीत गए हैं, लेकिन अभी तक उन्हें न्याय नहीं मिला है.”

ये भी पढ़ें- कौन हैं UP STF के वे 2 अफसर, जिन्होंने अतीक के बेटे असद का एनकाउंटर करने वाली टीम को किया लीड

कोर्ट में सुनी थी अतीक ने बेटे की मौत की खबर

आपको बता दें कि यह मुठभेड़ उसी दिन हुई, जिस दिन गुजरात की साबरमती जेल से सड़क मार्ग से प्रयागराज ले जाए गए अतीक और उसके भाई अशरफ को उमेश पाल हत्याकांड के सिलसिले में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया गया. वहीं, जब कोर्ट में अतीक ने बेटे के एनकाउंटर की खबर सुनी थी तब वह वहां फूट-फूट कर रोने लगा था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अतीक के बेटे असद के पास से क्या-क्या बरामद हुआ?

खबर के मुताबिक, असद और गुलाम के पास से एक ब्रिटिश बुल डॉग रिवॉल्वर और एक वॉल्थर पिस्टल मिली है. साथ ही दोनों एक मोटरसाइकल पर सवार थे, उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें- अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर से पहले की कहानी, कहां-कहां छिपा, कैसे धराया, सब जानिए

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, झांसी में गुरुवार को एसटीएफ की एक टीम ने जब मोटरसाइकिल से भागने की कोशिश कर रहे असद और गुलाम को रोका, तो दोनों ने एसटीएफ टीम पर गोलियां चलाईं. उन्होंने बताया कि एसटीएफ (STF) की जवाबी कार्रवाई में असद और गुलाम मारे गए.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT