मर्डर से पहले अतीक का धमकी वाला चैट- अभी मरने वाला नहीं, इंशाल्लाह एक्सरसाइज करता हूं…

अरविंद ओझा

ADVERTISEMENT

Atiq Ahmed news
Atiq Ahmed news
social share
google news

Atiq Ahmed News: उमेश पाल हत्याकांड मामले में माफिया डॉन अतीक अहमद की भूमिका को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. दावा है कि गुजरात की साबरमती जेल से भी मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर अतीक अपना सिंडिकेट चला रहा था. मिली जानकारी के अनुसार, अतीक अहमद ने मोहम्मद मुस्लिम नाम के बिल्डर को धमकी दी थी और 5 करोड़ रुपये मांगे थे. इसके बाद मोहम्मद मुस्लिम ने एनकाउंटर में मारे गए अतीक के बेटे असद को 80 लाख रुपये दिए थे. आरोप है कि इन 80 लाख रुपयों का इस्तेमाल उमेश पाल हत्याकांड में किया गया था. तब कथित तौर पर अतीक ने धमकी भरा मैसेज लिखकर कहा था, “मेरे कोई लड़के ना डॉक्टर बनेंगे और ना वकील और सिर्फ हिसाब होना है. इंशाल्लाह बहुत जल्द हिसाब शुरू कर दूंगा.”

और क्या-क्या कहा था अतीक ने

मिली जानकारी के अनुसार अतीक ने साबरमती जेल से कहा था, “मैं आपको आखिरी बार कह रहा हूं, आप मेरे बेटे से ED-EX कर रहे रहे हो. ED ने अभी आपका पैसा सीज तो नहीं किया. बेहतर ये है कि हमारे बेटे उमर का जो हिसाब है और असद ने जो पैसा दिया है, उसकी हमें इलेक्शन में जरूरत है…हमारे जो पैसे हैं, उसको तुरंत दे दो. इस वक्त हमारे बहुत काम आएगा और शायद आपके तरफ से ध्यान हठ जाए. कम लफ्जों में ज्यादा समझ लो मैं अभी मरने वाला नहीं हूं. इंशाल्लाह एक्सरसाइज करता हूं, दौड़ता हूं, बेहतर है हमसे मिल लो.”

अतीक-अशरफ की 15 अप्रैल को हुई हत्या

गौरतलब है कि शनिवार, 15 अप्रैल की तारीख को उत्तर प्रदेश में एक बड़ी घटना घटी. इन दिन पूर्व सांसद और माफिया अतीक और उसके छोटे भाई अशरफ की प्रयागराज में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. यह वारदात तब घटी, जब पुलिस दोनों भाइयों को प्रयागराज के एक अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए ले जा रही थी. ध्यान देनी वाली बात यह है कि अतीक की हत्या उस दिन हुई, जिस दिन उसके तीसरे नंबर के बेटे असद को सुपुर्द-ए-खाक किया गया था. दरअसल, उमेश पाल मर्डर केस में 5 लाख रुपये का इनामिया असद फरार चल रहा था, जिसका 13 अप्रैल को झांसी में UPSTF ने एनकाउंटर कर दिया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT